जनपद में आज 17 लोग कोरोना पाजिटिव मरीज मिले, कुल संख्या पहुंची 611



 जौनपुर। जनपद में लगातार कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्या बृद्धि के चलते अब तक की कुल मरीजों की संख्या 611 हो गयी है। जिलाधिकारी की बुलेटिन के अनुसार आज भी  17लोग कोरोना पाजिटिव पाये गये हैं। सरकारी आंकड़े के अनुसार इस संक्रमण के चलते जनपद में अब तक 9 मरीजों की मौत हो चुकी है। हलांकि सरकारी आंकड़े को दर किनार कर दे तो मरने वालों की संख्या डेढ़ दर्जन के आस पास नजर आयेगी। 
सरकारी आंकड़े यह भी बताते हैं कि 611 मरीजों में अब तक 490मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। 112मरीजों का उपचार चल रहा है।  इसमें 1 इलाहाबाद, 4 वाराणसी  1 पीजीआई में तथा 106 जौनपुर के अस्पताल में भर्ती है। आज 246 के सैम्पल की जांच रिपोर्ट आयी है जिसमें 229 की रिपोर्ट निगेटिव है तो 17 की पाजिटिव मिला है। सभी पाजिटिव मरीजों को अस्पताल पहुंचाया गया है। 
यहां बतादे कि शासन प्रशासन लगातार जनता से अपील कर रहा है कि आपस में दो गज की दूरी बना कर रहे और  मास्क का प्रयोग करे लेकिन जनता है कि शासन प्रशासन के आग्रह को मानने के लिए तैयार ही नहीं है। 



Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने