उत्तर प्रदेश में कांग्रेस ब्राहम्ण चेहरा को मुख्यमंत्री के रूप मे घोषित करे- आचार्य प्रमोद कृष्णम




आज श्री कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने ब्राह्मण जनजागरण को लेकर जूम  ऐप पर वर्चुअल मीटिंग आयोजित की जिसमें पूरे उ.प्र से 108 ब्राह्मणों ने भाग लिया।

मेरठ से सतीश शर्मा के प्रस्ताव को एकमत से पारित किया गया, जिसमें ये फैसला लिया गया कि काँग्रेस हाईकमान को ये प्रस्ताव दिया जाए कि 2022 के उ.प्र. में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में किसी भी ब्राह्मण को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया जाए।
अपने समापन के उद्बोधन में श्री कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने जातियों के नाम पर हो रहे आरक्षण के वर्तमान स्वरूप को देश की एकता और अखंडता के लिए खतरा बताते हुए आरक्षण का आधार जाति न होकर आर्थिक होना चाहिए इस बात पर जोर देते हुए कहा सभी राजनैतिक दलों को इस बात पर चिंतन करना चाहिए।
गरीब किसी भी जाति और धर्म का हो उसे आरक्षण का लाभ मिलना चाहिए। कोरोना काल खत्म होने के बाद उ. प्र. की राजधानी लखनऊ में एक विशाल *"ब्राह्मण महासम्मेलन"* का आयोजन किया जाएगा इसकी घोषणा भी आचार्य प्रमोद कृष्णम् ने की।
आज अटल विहारी वाजपेई जी की पुण्यतिथि पर आचार्य जी ने श्रद्धांजलि अर्पित की और वरिष्ठ कांग्रेस नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी को भी श्रद्धांजलि अर्पित की और उनकी आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन धारण किया।
प्रतापगढ़ के रानीगंज में आज की गई 2 ब्राह्मणों की हत्या की आचार्य श्री ने निंदा की।
इस अवसर पर सुरेंद्र त्रिपाठी,संजय शर्मा ,डॉ विजय प्रताप तिवारी, डॉ अनुराग मिश्रा, अमिष तिवारी, अंकित तिवारी,पंकज उपाध्याय सहित 108 ल9वो ने पूरे प्रदेश से भाग लिया। इस वर्चुअल मीटिंग का संचालन गौरव दीक्षित ने किया।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे