अब तीसरी बार यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ को जान से मारने की धमकी



उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। जिसके बाद पुलिस अफसरों में हड़कंप मच गया। धमकी भरा ये मैसेज यूपी पुलिस की डायल सेवा 112 के व्हाट्सअप नम्बर पर आया था। जिसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आ गई। इस मामले में अब डायल 112 सेवा के ऑपरेशन कमांडर ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। वहीं अब पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

बता दें कि यह तीसरी बार है जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूपी पुलिस की डायल सेवा 112 के व्हाट्सअप नम्बर पर आए धमकी भरे इस मैसेज में आरोपी ने आपत्ति जनक भाषा का इस्तेमाल किया है।

जिस नबंर से यह मैसेज आया है, उसे पुलिस ट्रेस कर रही है। हालांकि अभी शुरूआती जांच में पता चला है कि धमकी देने वाला शख्स आगरा का है। इस बारे में आगरा पुलिस को भी जानकारी दे दी गई है। साथ ही लखनऊ के सुशांत लोक थाने में अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

गौरतलब है कि सीएम योगी आदित्यनाथ को इससे पहले भी कई बार जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है। इससे पहले करीब तीन बार थ्रेट कॉल्स के जरिए धमकी दी जा चुकी है। ध्यान देने वाली बात ये है कि एक बार पहले भी आगरा के ही नंबर से किसी शख्स ने धमकी दी थी। इससे पहले नवंबर में आगरा से धमकी भरा मैसेज भेजा गया था।


जांच में पता चला था कि आगरा के एक किशोर ने यह हरकत की थी। तब नाबालिग ने मैसेज में सीएम योगी को धमकी देते हुए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था। इस शख्स को पुलिस ने सुशांत गोल्फ सिटी, लखनऊ से 23 नवंबर को गिरफ्तार किया था। आरोपी किशोर के पास से मोबाइल और सिम भी बरामद किया गया था। पूछताछ के बाद आरोपी को बाल सुधार गृह भेज दिया गया।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची