शापिंग मॉल में शार्ट सर्किट से लगी आग से करोड़ोंका सामान जल कर भष्म

     
जौनपुर। जनपद मुख्यालय पर थाना कोतवाली क्षेत्र स्थित बदलापुर पड़ाव पर सीवी मार्ट के  मिनी शापिंग कांप्लेक्स में आज शनिवार को सुबह शार्ट सर्किट से आग लगने के चलते शापिंग माल में रखा लाखों रूपये का अधिकांश सामान जलकर नष्ट हो गया।
  घटना की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भारी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा सकीं है। आग इतनी भयानक थी कि जनपद के कई फायर स्टेशनों सतहरिया, मड़ियाहूं सहित अन्य फायर स्टेशन की भी गाड़ियों को भी आग बुझाने के लिए बुलाना पड़ा। यहां तक कि जनपद की सभी सात गाड़ियों के अतिरिक्त दो बड़ी गाड़ियों को वाराणसी से बुलाया गया था।
  अग्निशमन विभाग का अनुमान है कि यह  अग्नि कांड शार्ट सर्किट से लगी होगी। शापिंग माल में आग से बचाव के कोई उपाय नहीं थे। अंदर रखा सारा सामान जलकर राख हो गया था। जिसकी कीमत लगभग एक करोड़ रुपये बताई जा रही है। वहीं अब आग पर काबू पाने के बाद हुए नुकसान की जांच की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम