चपरासी के भरोसे चल रहा है आयुर्वेदिक अस्पताल सरायलोका,चिकित्सक रहते हैं नदारत


जौनपुर।  विकास खण्ड बक्शा क्षेत्र के सरायलोका राजकीय आयुर्वेदिक अस्पताल विगत कई माह से चपरासी के भरोसे चलाया जा रहा है। चिकित्सक एवं फार्मासिस्ट लापता रहते हैं। क्षेत्रीय जनो की शिकायत का कोई असर चिकित्सक अथवा फार्मासिस्ट पर नहीं हो सका है ।इस लापरवाही का खामियाजा क्षेत्रीय ग्रामीणोंको भुगतना पड़ रहा है। 
यहाँ बतादे कि कि ग्रामीण जनो की शिकायत पर सीएमओ ने चिकित्सक और फार्मासिस्ट को समय से उपस्थित हो कर उपचार करने का निर्देश दिया था लेकिन उसका कोई असर चिकित्सक पर नहीं पड़ा है। यहाँ पर शशि सिंह चिकित्सक के रूप में तैनात है तो फार्मासिस्ट के रूप में शैलेश यादव है। खबर है कि फार्मासिस्ट 12 बजे दिन में चिकित्सालय पर पहुंचते हैं और कुछ छड़ बाद फिर अस्पताल से निकल जाते हैं। चिकित्सक की स्थिति यह है कि वह कभी आते ही नहीं है। 
इस तरह देखा जाये तो यह अस्पताल केवल चपरासी के भरोसे चलाया जा रहा है। मरीज आते हैं चपरासी से दवा लेने को मजबूर हो जाते है। ग्रामीण जनो का कथन है कि जब यहाँ चिकित्सक आते ही नहीं और इसका मरीजों को कोई लाभ नहीं मिल पा रहा है तो बेहतर होगा कि इस अस्पताल को बन्द कर देना चाहिए। सीएमओ का ध्यान आकृष्ट करते हुए यहाँ की समस्या के समाधान की अपेक्ष अपेक्षा ग्रामीण जन करते हैं। 




Comments

Popular posts from this blog

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड