कलयुगी सास ने गुस्से में कर दिया दामाद की हत्या,अब पहुंच गयी जेल


रायबरेली में कलयुगी सास ने दामाद का खून महज इस बात पर कर डाला कि उसने उसकी आंखों के सामनें उसकी बेटी को थप्पड़ जड़ दिया था। इस बात से आग बबूला हुई सास ने दामाद की कालर पकड़कर इतनी जोर का धक्का दिया कि वो दीवार से जा भिड़ा। उसके सिर में गंभीर चोटें आई, और वो वहां से हटकर दूसरे कमरे में जा लेटा और इसी अवस्था में उसकी मौत हो गई। आज बिस्तर पर उसका शव पाया गया।

दरअस्ल ये घटना रायबरेली जिले के बछरांवा थाना क्षेत्र के पासी टूसी गांव की है। गांव निवासनी धन्नो की पुत्री सरिता और दामाद अजय उसी के साथ रहते थे। स्थानीय लोगों के अनुसार अक्सर बेटी-दामाद में नोकझोक और झगड़ा होता रहता था। बताया जा रहा है कि बीती रात भी बेटी-दामाद में झगड़ा हुआ, इस बात को लेकर कि अजय बाहर से देर में घर लौटा। पत्नी ने उससे देर में लौटने की वजह पूछी तो इसी बात को लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया। नौबत यहां तक आ गई कि अजय ने पत्नी को एक थप्पड़ जड़ दिया।


बस दामाद का बेटी को थप्पड़ जड़ना था कि सास धन्नो आग बबूला हो गई। उसने आव देखा ना ताव झट दामाद की कालर पकड़ी और धक्का दे दिया। धक्का लगते ही अजय सीधे दीवार से टकरा गया और उसके सिर में गंभीर चोटें आई। इसके बाद सब अलग-अलग हो गए। अजय दूसरे कमरे में जाकर लेट गया । उसे कितनी चोट आई यह जानकारी करने की जरूरत किसी ने नहीं समझा । लेकिन जब रोज की तरह आज अजय समय पर नही उठा तो परिवार वाले कमरे में गए, तो वो विस्तर पर मृत अवस्था में पड़ा था। बताया जा रहा है कि सिर में गंभीर चोट आने से अजय की जान चली गई। बता दें कि करीब 6 साल पहले अजय की शादी सरिता के साथ हुई थी, और उसके तीन छोटे-छोटे बच्चे भी हैं।

बछरावां एसओ ने जानकारी दी कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। स्थलीय निरीक्षण के बाद साक्ष्य संकलित करके शव को पोस्टमार्टम में भेजा गया है। उन्होंने बताया कि आरोपित सास को भी गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया गया है। 


Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने