सरकार पिछड़ो को तीन भागों में बांटने की तैयारी में है - अनिल राजभर मंत्री



सूबे की सरकार अब पिछड़े वर्ग में बंटवारा करने की तैयारी में है ऐसा पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री अनिल राजभर के बयान से स्पष्ट होता है। आज जनपद बलिया में राजभर समाज के लोगों से संवाद कार्यक्रम के दौरान कहा कि उत्तर प्रदेश में पिछड़े वर्ग को मिलने वाले आरक्षण में बंटवारा होगा तथा योगी सरकार बहुत जल्द इसका आदेश जारी करेगी।

पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री राजभर बलिया के जिला मुख्यालय पर बहुद्देश्यीय सभागार में आयोजित राजभर युवा संबाद को सम्बोधित करते हुए आज कहा कि उत्तर प्रदेश में पिछली सरकार में पिछड़े वर्ग के 27 फीसदी में 67.56 फीसदी आरक्षण का लाभ एक जाति विशेष को मिला, लेकिन अब यह नही होगा। जल्द ही 27 फीसदी आरक्षण को तीन भागों पिछड़ा, अतिपिछड़ा व अत्यंत पिछड़ा तीन भागों में बाटने का काम हमारी सरकार करने जा रही है। उन्होंने राजभरों को भाजपा के प्रति रिझाते हुए राजभरों से कहा कि वह समय की कीमत को समझे तथा धैर्य रखे ।


अनिल केवल पांच साल आप से मांग रहा है। एक बार एकजुट होकर हमारे साथ खड़े हो कर देखिये , आप जो चाहोगे वही होगा। उन्होंने बसपा व सुभासपा से आगाह करते हुए कहा कि कोई पार्टी आप के समाज का भला नही कर सकती। उन्होंने कहा कि राजभर समाज बसपा को 22 वर्ष व ओम प्रकाश राजभर को अठारह वर्ष से मत दे रहा है ,लेकिन बसपाा व सुभासपा ने राजभरों के हित के लिए कुछ नही किया । दोनों दलों ने केवल अपना खजाना भरने का काम किया है ।

प्रभारी मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि हमारा इतिहास रहा है एक हजार तीस ईस्वी के बाद एक सौ पचहत्तर वर्षो तक भारत मे कोई आक्रमण नही हुआ। इसका कारण था कि तब महाराजा सुहेलदेव राजभर भारत की रक्षा करते थे और उस वीरता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहचाना। उन्होंने घोषणा की कि बसन्त पंचमी के दिन बहराइच में प्रधानमंत्री मोदी आये आयेंगे तथा महाराजा सुहेलदेव को श्रद्धांजलि देंगे ।

गृह मंत्री अमित शाह ने महाराजा सुहेलदेव की प्रतिमा का निर्माण कराया है। उन्होंने बसपा, सपा व सुभासपा को चुनौती दी कि वह महाराज सुहेलदेव की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर दिखाये। उन्होंने भाजपा सरकार को राजभरों की हितैषी करार दिया।
इस मौके पर भाजपा के जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू, मदन राजभर,मिठू राजभर,सोनू कुमार,शिवमुनी राजभर,काशिनाथ राजभर,जय प्रकाश राजभर,डा. सतिश राजभर,अजय राजभर,विशाल राजभर,जेपी राजभर आशीष प्रताप सिंह आदि रहे।

Comments

Popular posts from this blog

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने