जियो एक बार फिर अपने ग्राहको के लिए लाया खुश करने वाला प्लान जाने क्या है


बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में शुमार Reliance JIO अक्सर यूजर्स को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए नए-नए प्लान लॉन्च करती रहती है। रिलायंस जियो अपने  ग्राहकों का पूरा ध्यान रखती है। जियो का मकसद ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को अपने साथ जोड़ना है। ऐसे में अगर आप जियो यूजर हैं तो आपके लिए खुशखबरी है, क्योंकि रिलायंस जियो (Reliance Jio offer) अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए एक बार फिर से धमाकेदार ऑफर लेकर आयी है। 
जिसमें आपको एक बार रिचार्ज कर पूरे साल तक हाई स्पीड डेटा के साथ ही कई सुविधाएं का लाभ उठा सकते हैं। कंपनी के मुताबिक जियो के इस ऑफर की शुरुआत सोमवार यानी 1 मार्च से होगी। ये ऑफर देशभर के रिलायंस रिटेल और जियो रिटेलर्स के पास उपलब्ध होगा। तो चलिए आपको बताते हैं इस किफायती प्लान के बारे में सबकुछ...
मात्र 1999 रुपये में पाएं फोन 
यह ऑफर जियो के नए ग्राहकों के लिए है, जिसमें कंपनी की तरफ से ग्राहकों को JioPhone के साथ-साथ  24 महीनों के लिए अनलिमिटेड सर्विस उपलब्ध करवाई जाएगी। जियो के ग्राहक इस ऑफर के तहत अनलिमिटेड वॉइस कॉल, अनलिमिटेड डेटा (हर महीने 2GB हाई-स्पीड डेटा) का लाभ उठा सकेंगे। इस ऑफर के तहत जियो के ग्राहकों को 2 साल तक रिचार्ज करवाने की जरूरत नहीं होगी। 
महज 1499 रुपये में फोन के साथ 1 साल तक सबकुछ मुफ्त 
ये ऑफर भी सिर्फ और सिर्फ जियो के नए ग्राहकों के लिए है जिसमें यूजर्स को 1499 रुपये में 12 महीनों के लिए अनलिमिटेड सर्विस दी जाएगी। इस ऑफर के तहत JioPhone के साथ-साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, अनलिमिटेड डेटा (प्रति महीने 2GB हाई स्पीड डेटा) का लाभ दिया जायेगा। 
749 रुपये में पाएं 1 साल के लिए सबकुछ FREE
यह प्लान JioPhone के मौजूदा ग्राहकों के लिए  है। इस ऑफर की कीमत 749 रुपये है।  749 रुपये के रिचार्ज में जियो के ग्राहकों को  एक साल के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल, अनलिमिटेड डेटा (2GB हाई-स्पीड डेटा हर महीने)  का फायदा मिलेगा। इस ऑफर का फायदा 1 मार्च  सभी रिलायंस रिटेल स्टोर्स और Jio रिटेलर्स से ले सकते हैं। 

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने