मायके वाले बेटी की लाश ससुराल के चौखट पर दफनाया,पुलिस ने शव का कराया दाह-संस्कार, जानिए क्या है पूरा मामला


जौनपुर। जनपद के थाना महराजगंज क्षेत्र स्थित ग्राम नघईपुर में बेटी के लाश को ससुराल की चौखट पर दफन करने को लेकर ग्रामीण जनों सहित थाने की पुलिस में हडकंप मच गया हलांकि आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंचकर कर शव को बाहर निकलवाकर दाह-संस्कार करवा दिया है घटना इलाके में चर्चा का बिषय बना है पुलिस अब विधिक कार्यवाई के मूड में नजर आ रही है। 
मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के नघईपुर गांव निवासी 30 वर्षीय सुषमा पाल पत्नी गोविन्द पाल की सोमवार को ससुराल वालों ने हत्या कर दी थी। लाश एक बाक्श के भीतर से बरामद की गयी थी। पुलिस ने लाश पीएम के बाद मायके वालों को सौंप दिया। मायके वालों ने अंतिम संस्कार करने की बजाय शव ले जाकर सुषमा के ससुराल में उसके घर की चौखट पर गढ्ढा खोदकर दफन कर दिया। जानकारी होने पर पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया। आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने लाश बाहर निकलवाकर अंतिम संस्कार कराया।
सुषमा की शादी गोविन्द पाल के साथ हुई थी। सोमवार को सुषमा की हत्या कर ससुराल वालों ने लाश बाक्श में छिपा दिया था। जानकारी होने पर मायके से आए कांहरपुर पट्टी प्रतापगढ निवासी पिता हीरालाल पाल ने अपनी बेटी की हत्या के मामले में सास, ससुर, देवरानी व एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद लाश सुषमा के पिता को सौंप दिया । मायके के लोग शव का दाह संस्कार न करके उसकी ससुराल बनकट नघईपुर में रात्रि को पहुंच गए और गढ्ढा खोदकर दरवाजे के सामने ही दफना दिया। गांव के लोगों ने सूचना पुलिस को दिया। पुलिस ने आनन फानन में लाश निकलवाकर पिलकिछा घाटपर दाह संस्कार करवा दिया। पुलिस शव का पंचनामा करने वालो को खोज रही है। एक तरफ चर्चा है कि ससुराल के लोगो ने सुषमा को मौत दिया तो मायके के लोगो ने लाश का तिरस्कार किया। थानाध्यक्ष संतोष राय ने बताया कि मामले आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही होगी ।

Comments

Popular posts from this blog

सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ने खुद को गोली मार कर की आत्महत्या, घर में मच गया कोहराम कार्यकर्ता हैरान

जानिए जौनपुर की दोनो लोकसभा क्षेत्र से भाजपा का सूपड़ा साफ होने के लिए जिम्मेदार कौन थे

भीषण दुर्घटना एक परिवार के आठ सदस्यो की दर्दनाक मौत, पुलिस ने किया विधिक कार्यवाई, इलाके में कोहराम