शिक्षा में तकनीकी का उपयोग कर छात्र छात्राएं अपने जीवन को बेहतर बना सकते है - गिरीश चन्द यादव

जौनपुर। गौराबादशाहपुर के पास स्थित पिलखीनी के श्री चंद्र जी स्नातकोत्तर महाविद्यालय में छात्र-छात्राओं को टैबलेट और स्मार्टफोन वितरित करते हुए खेल एवं युवा कल्याण मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने कहा कि आज के युग में शिक्षा में तकनीकी का भरपूर उपयोग करके छात्र-छात्राएं अपने जीवन को और बेहतर बनाकर नई सफलता हासिल कर सकते हैं।
छात्र छात्राओं के भविष्य को और बेहतर बनाने के लिए प्रतिबद्ध भाजपा सरकार छात्र-छात्राओं को टैबलेट और स्मार्टफोन देने का कार्य कर रही है । सरकार छात्र-छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य के प्रति गंभीर है।
श्री यादव ने कहा कि आज का युग तकनीकी युग है इसमें दक्ष हुए बगैर बच्चों का सर्वांगीण विकास संभव ही नहीं है। केंद्र व प्रदेश सरकार ने चुनाव पूर्व वादा किया था कि सरकार गठन के पश्चात अध्ययनरत विद्यार्थियों को टैबलेट व स्मार्टफोन वितरित किया जाएगा।
ताकि बच्चे ऑनलाइन माध्यम पढ़ाई कर सकें। इस दौरान कुल 125 छात्र/छात्राओं को टैबलेट वितरित किया गया।
विशिष्ट अतिथि भाजपा पैनलिस्ट ओमप्रकाश सिंह ने कहा कि आज के समय मे ऑनलाइन पढ़ाई आवश्यक हो गई है। सरकार के इस कदम से बच्चों का भविष्य निःसंदेह उज्ज्वल होगा। उपस्थित अतिथियों के प्रति आभार रविन्द्र प्रताप सिंह ने व्यक्त किया। कार्यक्रम में श्याम मोहन अग्रवाल, रत्नाकर सिंह  डा सिद्धार्थ, सतीश,मनोज सिंह,शशि सिंह,रामकृपाल,विनोद आदि लोग उपस्थित रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भाभी को अकेला देख देवर की नियत हुई खराबा, जानें फिर क्या हुआ, पुलिस को तहरीर का इंतजार

घुस लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर एनटी करप्शन टीम ले गयी साथ

सिद्दीकपुर में चला सरकारी बुलडोजर मुक्त हुई 08 करोड़ रुपए मालियत की सरकारी जमीन