राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार गिरीश चन्द यादव ने नगर क्षेत्र के सफाई का निरीक्षण कर ईओ को दिया यह शख्त निर्देश


जौनपुर। स्वच्छता अभियान के तहत आज उत्तर प्रदेश सरकार के खेल एवं युवा कल्याण राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार गिरीश चंद यादव ने नगर क्षेत्र के तमाम मुहल्लों के सफाई का निरीक्षण करते अधिशासी अधिकारी नगर पालिका को शख्त निर्देश दिया कि सफाई कार्य में किसी भी तरह  की लापरवाही नहीं बरती जाये अन्यथा कि स्थिति में कड़ी कार्रवाई संभव है। 
निरीक्षण अभियान के तहत राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार ने आज कटघरा, उर्दू बाजार, गल्ला मंडी आदि आधा दर्जन मुहल्लो में पहुंच कर नाली और गलियों के सफाई व्यवस्था का निरीक्षण किया और स्वच्छता कार्य में लगे नगर परिषद के कर्मचरियों से संवाद भी किया उनकी समस्याओ को दूर करने का निर्देश अधिशासी अधिकारी नगर पालिका सन्तोष मिश्रा को देते हुए नगर क्षेत्र के सभी मोहल्ले में साफ -सफाई का विशेष ध्यान रखने का निर्देश दिया। जिससे मोहल्ले वासियों को कोई समस्या न हो, राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार श्री यादव ने कहा कि साफ सफाई से शहर स्वच्छ रहेगा तो जन मानस बीमारी से दूर रह सकेंगे,और सभी परिवार स्वस्थ रहेंगे ।
निरीक्षण के दौरान  उत्तरी मंडल अध्यक्ष विकास शर्मा , यशवंत साहू , प्रदीप जायसवाल , हीरालाल मौर्य , मनोज कुशवाहा , संतोष मौर्या , विकास पड्डा ,मनीष सोनकर , मनीष श्रीवास्तव के साथ कार्यकर्ता एवं आम जनता सहित अधिशासी अधिकारी नगर पालिका भी उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम