सरकार ने छात्रो को स्मार्ट फोन और टैबलेट देकर आधुनिक तकनीक से किया लैस- विद्या सागर सोनकर


नूरुद्दीन खान गर्ल्स पीजी कॉलेज में छात्राओं को स्मार्टफोन व टैबलेट वितरण कार्यक्रम का हुआ आयोजन

मल्हनी (जौनपुर)। क्षेत्र के अफलेपुर स्थित नूरुद्दीन खां गर्ल्स पीजी कॉलेज में आयोजित स्मार्टफोन व टैबलेट वितरण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि भाजपा नेता एमएलसी विद्यासागर सोनकर ने कहा कि सरकार ने छात्रों को स्मार्ट फोन,टैबलेट देकर आधुनिक तकनीकी से लैश किया है।

उन्होंने कहा कि स्मार्टफोन व टैबलेट का सदुपयोग कर रोजगार के अवसर को तलाश कर सकते हैं।और साथ ही  पठन-पाठन में भी काफी सहयोगी साबित होगा। उन्होंने स्कूल प्रबंधन को भरोसा दिलाया है कि लड़कियों को स्कूल आने जाने में किसी तरह की कोई दिक्कत ना हो। इसके लिए शीघ्र स्कूल तक पक्की सड़क बनवाई जाएगी।विशिष्ट अतिथि मोहम्मद हसन पीजी कॉलेज के प्राचार्य अब्दुल कादिर खां ने भी छात्रों से स्मार्ट फोन व टैबलेट के इस्तेमाल को पढ़ाई के साथ रोजगार के लिए किए जाने पर जोर देते हुए सरकार के इस कदम की प्रशंसा की।कार्यक्रम में डाक्टर जीवन यादव,डा राजनारायण व इरशाद मंसूरी ने भी विचार व्यक्त किए।


इस मौके पर साबिर खान,चंद्राभान यादव, डॉ. संजय यादव डॉ.जयसिंह, डॉ. कमलेश,अर्चना श्रीवास्तव, सलोनी, प्रियंका, श्वेता सिंह, हुमा,अदिति निषाद, अंकित सिंह, चांदनी, आकांक्षा गुप्ता, अनुपम, अनामिका मौर्या, हुस्नारा,अंकिता यादव,आरती यादव,आदि शिक्षक  उपस्थित रहे।कार्यक्रम का संचालन सिकंदर यादव व नोडल अधिकारी डा सुशील कुमार ने किया।अंत में विद्यालय के प्राचार्य डॉ.जुल्फेकर अहमद खां ने अतिथियों के प्रति आभार प्रकट किया।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भाभी को अकेला देख देवर की नियत हुई खराबा, जानें फिर क्या हुआ, पुलिस को तहरीर का इंतजार

घुस लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर एनटी करप्शन टीम ले गयी साथ

सिद्दीकपुर में चला सरकारी बुलडोजर मुक्त हुई 08 करोड़ रुपए मालियत की सरकारी जमीन