सीएम योगी आदित्यनाथ के आगमन के चलते 09 सितम्बर को जौनपुर में रूट डायवर्जन पर चलेंगे वाहन,यह मार्ग हुआ तय


जौनपुर।  जनपद में मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के  कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के दृष्टि से जनपद में 09 सितम्बर 22 को सभी वाहनो का रूट डायवर्ट किया गया है। पूर्वांचल विश्वविद्यालय / मेडिकल कालेज/ पचहटियॉ जनपद जौनपुर में आगमन/भ्रमण कार्यक्रम प्रस्तावित है 9सितंबर 22 को सुचारू रूप से यातायात व्यवस्था हेतु जनपद के विभिन्न निम्नवत स्थानों से रूट डायवर्जन रहेंगा। जो प्रातः 8:00 बजे से कार्यक्रम की समाप्ति तक रहेगा
1- मछली शहर में  प्रयागराज / प्रतापगढ़ की तरफ से आने वाली गाड़ियों को मछलीशहर से मड़ियाहूं की रोड पर डाइवर्ट किया जाएगा तथा पकड़ी तिराहे के पास यदि मछली शहर से कोई बड़ा वाहन बाहर आ जाता है तो उसे पकड़ी तिराहे से हाइवे पर डाइवर्ट कर दिया जाएगा।
2-सुल्तानपुर रोड से आने वाले वाहन जो आजमगढ़ व शाहगंज की तरफ जाएंगे उनको बक्सा हाईवे पर ही सुबह 8:00 बजे से कार्यक्रम की समाप्ति तक रोका जाएगा। 
3-शाहगंज की ओर से आने वाले बड़े वाहन शाहगंज के बॉर्डर पर ही रोके जाएंगे तथा छोटे वाहनों को कोइरीडिहा तिराहे से डायवर्ट कर दिया जाएगा। 
4-आजमगढ़ रोड से आने वाले सभी वाहन छोटा वाहन व बड़ा वाहन पूर्ण रूप से प्रसाद कॉलेज से केराकत की ओर मोड़ दिया जाएगा ।
5- भदोही की ओर से आने वाले बड़े वाहनों को मड़ियाहूं से जलालपुर की ओर डायवर्ट किया जाएगा।
कार्यक्रम में पहुंचने वाले कार्यकर्ताओं का रूट व्यवस्थापन
(1) जनपद शहर से जाने वाले कार्यकर्ताओं के वाहन अपने स्थान से लखनऊ वाराणसी हाईवे में चढ़कर बसारथपुर मोढ़ से नीचे उतर कर झंझारपुल होकर पुर्वांचल विश्वविध्यालय से पहले बाये मुड़ कर पीछे होकर पूर्वांचल विश्वविद्यालय से आगे शाहगंज मार्ग पर मिलेंगे।
( 2) कार्यकर्ताओं के जो वाहन गौराबादशाहपुर, केराकत की ओर से आएंगे वह सभी प्रसाद तिराहा से मुड़कर बरदह होते हुए कोरिया डीहा जाकर पूर्वांचल विश्वविद्यालय आएंगे।
(3)कार्यकर्ताओं की बसों को खड़े करने की व्यवस्था पूर्वांचल विश्वविद्यालय से शाहगंज रोड की ओर लगे क्रॉस रोड बोर्ड के उस पार सड़क के किनारे व्यवस्थित रूप से खड़ी कराई जाएंगी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भीषण सड़क दुर्घटना में दस लोगो की मौत दो दर्जन गम्भीर रूप से घायल, उपचार जारी

यूपी में जौनपुर के माधोपट्टी के बाद संभल औरंगपुर जानें कैसे बना आइएएस आइपीएस की फैक्ट्री

जानिए इंटर के छात्र ने प्रधानाचार्य को गोली क्यों मारी, हालत नाजुक, छात्र पुलिस पकड़ से दूर