भाजपा पूंजीपतियों को माला माल और गरीब की कमर तोड़ रही है - श्याम सिंह यादव सांसद


जौनपुर। केन्द्र एवं प्रदेश की भाजपा सरकारें विकास के नाम पर जन मानस के साथ धोखा करने का काम कर रही है। विकास कार्यों के लिए सरकार के पास धनराशि नहीं लेकिन मन्दिर मस्जिद के नाम जनता को गुमराह करके भाजपा के लोग सत्ता का सुख भोग रहे है। यह बातें जौनपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद श्याम सिंह यादव अपने संसदीय क्षेत्र के मल्हनी विधान सभा क्षेत्र में भ्रमण के पश्चात मीडिया से रूबरू होते हुए कहा है। 
सांसद श्री यादव ने कहा कि विगत कई दिन से जौनपुर संसदीय क्षेत्र में पड़ने वाले विधान सभा क्षेत्र का भ्रमण किया जा रहा है। जनता हर जगह विकास की समस्या का रोना रो रही है। पानी बिजली सड़क से लेकर शिक्षा के घटिया स्तर की समस्यायें लगभग 90 प्रतिशत ग्रामीण गिना रहे है। जहां भी गये जनता इन समस्याओ से जूझती नजर आयी है। आखिर सरकारें विकास के प्रति गम्भीर क्यों नहीं है यह एक अहम सवाल खड़ा होता नजर आ रहा है।
सांसद श्याम सिंह यादव यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि दोंनो सरकारे मन्दिर मस्जिद और धर्म के नाम पर समाज को बांटने का काम करते हुए आपस में नफरत का बीज बमन कर रही है। विकास कार्यो की अनदेखी कर धर्म के नाम पर लोंगो को लड़ाने वाली इस सरकार से जन मानस को सावधान होने की जरूरत है। श्री यादव ने जनता को यह भी कहा कि जब तक भाजपा सत्ता पर काबिज रहेगी सायद विकास की गति पूरी तरह से ठप रहेगी। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा पूंजीपतियों को माला माल बना रही है और गरीब की कमर तोड़कर उसे भिखारी बना रही है।
आज गुरुवार को मल्हनी विधान सभा क्षेत्र के  बीबीपुर, सुजियामऊ ,अर्धपुर , सेठूपुर , सड़ेरी,खुशहूपुर , गोरियापुर , टेलीतारा , चुरावनपुर,भटपुरा व केवटलीकला का दौरा किये  और ग्राम वासियों की समस्याओं से अवगत होते हुए उसके निराकरण का प्रयास किया है। सांसद को क्षेत्र भ्रमण के दौरान उनके साथ श्रीनाथ गौतम,अमर बहादुर गौतम,जितेंद्र यादव ,कमलेश कुमार , समर बहादुर गौतम , रमाशंकर पांडे, ओमप्रकाश , हवलदार यादव, पवन कुमार, सुरेंद्र यादव प्रधान, प्रभाकर गौतम प्रधान, प्रभाकर मौर्य ,संजय कुमार यादव, इम्तियाज अहमद ,राजेश, राम सहाय प्रधान, श्रवण कुमार बिंद व चंद्रभूषण यादव एवं सम्मानित कार्यकर्ता आदि उपस्थित रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पुलिस मुठभेड़ में मारे गए बदमाशो का शव उनके पिता ने लेने से किया इनकार जानें कारण

गुरूजी को अपनी छात्रा से लगा प्रेम रोग तो अब पहुंच गए सलाखों के पीछे,थाने में हुआ एफआइआर दर्ज

पुलिस मुठभेड़ में दो सगे भाई बदमाश मारे गये एक फरार जिसकी तलाश जारी है