जमीनी विवाद की रंजिश को लेकर मारपीट चली गोली आठ घायल


जौनपुर। जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में जमीनी विवाद की रंजिश को लेकर हुई मारपीट की घटनाओं में आठ लोग घायल हो गए। मारपीट के दौरान हवाई फायरिंग की भी घटना प्रकाश में आई है लेकिन पुलिस है कि फायरिंग की घटना से इनकार कर रही है।
मिली खबर के अनुसार महराजगंज थाना क्षेत्र के मीरापुर शिरोमणि गांव में विगत मंगलवार को माताफेर मिश्र व शोभनाथ मिश्रा के बीच जमीन के विवाद में मारपीट हो गई। जिसमें दो चक्र हवाई फायरिंग भी हुई। थानाध्यक्ष शैलेंद्र पांडेय ने बताया कि भूमि विवाद को लेकर मारपीट हुई लेकिन हवाई फायरिंग की पुष्टि नहीं हुई है। माताफेर व शोभनाथ को हिरासत में लेकर पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है।
केराकत कोतवाली के उदयचंदपुर गांव में बुधवार को पहुंचे आधा दर्जन दबंगों ने गांव के आदित्य दुबे व प्रिंस दुबे को पीटकर घायल कर दिया। घायलों का उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर कराया गया। यही नहीं गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के बारी गांव में भूमि विवाद के चलते दो पक्षों में मारपीट हो गई। इसमें एक पक्ष से कन्हैया लाल मौर्य, धर्मेंद्र व सबिता व दूसरे पक्ष से रविंद्र कुमार मौर्य, अजलि, व शकुंतला को चोटे आई है। घायलों का उपचार कराने के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने जारी की दूसरी सूची जानें किसे कहां से लड़ा रही है चुनाव देखे सूची

यूपी में सात चरण में मतदान, जानें किस चरण में कौन सीट का होगा मतदान

भीषण हादसा: स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीन को रौदा, घटनास्थल पर तीनो की मौत