विन्ध्याचल देवी का दर्शन करने जा रहे एक परिवार के छ: सदस्यो की सड़क दुर्घटना में हुई मौत


जनपद प्रयागराज स्थित सोरांव थाना क्षेत्र के शिवगढ़ से विंध्याचल दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं की टवेरा कार बिजली के पोल से टकरा गई। इस हादसे में टवेरा कार में सवार एक ही परिवार की चार महिलाओं समेत छह की मौके पर ही मौत हो गई जान गंवाने वालों में एक बालिका भी शामिल है हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। एक घायल की मौत एसआरएन अस्पताल में उपचार के दौरान हो गई।
हंडिया टोल प्लाजा के पास हादसा सुबह करीब 6:40 पर हुआ ।  टवेरा गाड़ी क्रमांक यूपी 78 बीक्यू 3601 से ग्राम सराय लाल उर्फ शिवगढ़ थाना सोरांव जिला प्रयागराज से चलकर विंध्याचल दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की टवेरा हड़िया टोल प्लाजा से पहले बिजली के पोल से टकराने के कारण अनियंत्रित हो गई । जिससे मौके पर 4 महिला, एक वर्षीय बालक और एक किशोरी सहित कुल छह की मौत हो गई।
मृतकों में रेखा पत्नी संजय अग्रहरी (40), रेखा पत्नी रमेश (32), कृष्णा देवी पत्नी  श्यामलाल (70), कविता पत्नी दिनेश (36) और एक वर्ष के श्लेश और नयाशा  (14) शामिल हैं। घायलों में उमेश पुत्र श्यामलाल, प्रिया पत्नी उमेश, गोटू पुत्री रमेश, ऋषभ पुत्र राम सजीवन अग्रहरि, चालक इरशाद समस्त निवासी शिवगढ़ को उपचार हेतु सीएचसी उपरदहा भेजा गया है। शवों को एंबुलेंस से एसआरएन मर्चरी के लिए भिजवा दिया गया है।
घटना के बाद भारी संख्या में भीड़ जुट गई। टोल प्लाजा पर मौजूद कर्मचारियों के साथ हंडिया पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। क्रेन के माध्यम से कार को हटाया गया। घटना के बाद कार के परखचे उड़ गए। सूचना पाकर मृतकों और घायलों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। चारों तरफ चीख पुकार मची रही। पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से सभी को एसआरएन अस्पताल भेजा। कुछ लोगों को स्थानीय सीएचसी भी भेजा गया।हंडिया में सड़क दुर्घटना के मृतकों के परिजनों को आर्थिक मदद दी जाएगी। डीएम संजय कुमार खत्री ने शासन को रिपोर्ट भेजी है। डीएम का कहना है कि मुख्यमंत्री के निर्देश के क्रम में आगे की कार्रवाई की जाएगी।घटना में घायल चार लोगों को स्वरूपरानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डीएम ने अस्पताल जाकर इलाज के बाबत जानकारी ली। साथ ही इलाज में किसी तरह की कमी नहीं होने की हिदायत दी। इस दौरान मोतीलाल मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ.एसपी सिंह समेत अन्य लोग भी मौजूद रहे। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जानिए मुर्गा काटने के दुकान से कैसे मिला गुड्डू की लाश,पुलिस कर रही है जांच

बिजली विभाग बड़े बकायेदारो से बिल की वसूली कराये - डीएम जौनपुर

मंत्री गिरीश चन्द यादव का अखिलेश यादव पर जबरदस्त पलटवार,दे दिया केन्द्रीय मंत्री बनाने का आफर