जमीन के लिए पुत्र ने किया अपने पिता की हत्या, मुकदमा दर्ज कर पुलिस हत्यारे की तलाश में जुटी



समय ऐसा आ गया है कि जायदाद के लिए रिस्ता संबंध कुछ भी मायने नहीं रखता है।बेटा बाप तक की हत्या कर दे रहा है।यह अलग बात है कि कानून सजा देगा लेकिन ऐसी घटनायें समाज के लिए अभिशाप से कम नहीं है। जी हां 
शाहजहांपुर में एक बीघा जमीन के लिए एक पुत्र ने अपने पिता को कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। ये मामला जलालाबाद क्षेत्र की धियरा गांव की है। पुलिस ने पकड़ने के लिए हत्यारोपी को पकड़ने के लिए दो टीमों का गठन किया है। 
मिली खबर के मुताबिक शरीफ खां अपने खेत में चारपाई पर बैठे हुए थे। तभी बेटा बशीर वहां आया और कुल्हाड़ी से सिर पर पार कर पिता को मार डाला। कुछ देर बाद परिजनों को बुजुर्ग शरीफ खां के हत्या की जानकारी मिली तो कोहराम मच गया। वहीं आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए। सूचना मिलने पर जलालाबाद सीओ मस्सा सिंह और थाना प्रभारी प्रवीन सोलंकी मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू की। इसके बाद शरीफ खां के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
मृतक शरीफ खां के पोते आमिर खां ने पुलिस को तहरीर दी कि दादा ने उसकी मां रेशमा के नाम पर एक बीघा जमीन बैनामा कर दिया था। जिसे लेकर चाचा बशीर खां नाराज चल रहा था। जमीन को लेकर दादा और चाचा में कई बार विवाद हुआ था। दोपहर के समय जब दादा खेत में बैठे थे थे। तभी मौका देख कर ताऊ बशीर ने कुल्हाड़ी से दादा की हत्या कर दी।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने