जिला उद्योग बन्धु की बैठक में सीडा प्रबंधक के निलंबन का डीएम ने दिया आदेश


जौनपुर ।जिला उद्योग बन्धु/सीडा उद्योग बन्धु/व्यापार बन्धु/श्रम बन्धु/बैंकर्स एवं व्यापारिक सुरक्षा फोरम की बैठक कलेक्ट्रेट स्थित प्रेक्षागृह में सम्पन्न हुई।
 बैठक में जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने उद्यमियों की समस्याओं को सुनते हुए त्वरित निस्तारण के निर्देश सम्बन्धित अधिकारियों को दिया। बैठक में अनुपस्थित व अपने कार्य में रुचि न लेने पर सीडा प्रबंधक को निलंबन करने के निर्देश जिलाधिकारी के द्वारा दिए गए।
जिलाधिकारी ने एलडीएम को निर्देश दिया कि अगली बैठक तक एचडीएफसी के एटीएम ठीक हो जाये और एसबीआई के एटीएम को 24 घन्टे संचालित करना सुनिश्चित करें। जिलाधिकारी ने उद्यमियों, व्यापारियों से आयात के बढ़ावा देने का सुझाव मांगा और विस्तार से चर्चा की।
जिलाधिकारी ने कहा कि अगले महीने में एक कार्यशाला भी आयोजित की जाए। सीडा में एसी बस के ठहराव एवं सीडा बस स्टैंड तक टिकट किराया साफ्टवेयर में अपडेट्स कराये जाने हेतु सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक परिवहन जौनपुर को आवश्यक कार्रवाई हेतु निर्देश दिया गया। सहायक श्रम आयुक्त के द्वारा निर्माण कामगार मृत्यु एवं दिव्यांगता समूह योजना सहित अन्य योजनाओं की जानकारी दी और अपील किया कि अधिक से अधिक मजदूरों का पंजीकरण कराकर योजनाओं का लाभ लें।
 बैठक में अग्रणी जिला प्रबंधक उमाशंकर, अपर संख्यिकी अधिकारी मो0 रजा, सहायक प्रबंधक जय प्रकाश, वाणिज्य कर अधिकारी, सहायक श्रमायुक्त उपस्थित रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पुलिस मुठभेड़ में मारे गए बदमाशो का शव उनके पिता ने लेने से किया इनकार जानें कारण

गुरूजी को अपनी छात्रा से लगा प्रेम रोग तो अब पहुंच गए सलाखों के पीछे,थाने में हुआ एफआइआर दर्ज

पुलिस मुठभेड़ में दो सगे भाई बदमाश मारे गये एक फरार जिसकी तलाश जारी है