एटीएस अवैध हथियारो के साथ दो को किया गिरफ्तार,तश्करो के संबंध खाड़ी देशो से होने के संकेत


एटीएस ने आजमगढ़ जिले की जामा मस्जिद क्षेत्र स्थित काजी गन हाउस से अवैध हथियारों की सप्लाई किए जाने की पुष्टि कर दी है। इसके साथ ही बिलरियागंज से बरामद किए गए अवैध हथियारों के जखीरे के तार भी इस गन हाउस से जुड़ गए हैं।
एटीएस की कार्रवाई के बाद से ही गन हाऊस संचालक फरार है और पुलिस व प्रशासनिक अमला काजी गन हाउस को सील कर उसका ताला खुलने का इंतजार कर रहा है। आजमगढ़ पुलिस व प्रशासनिक अमला गुरुवार शाम जामा मस्जिद क्षेत्र स्थित काजी गन हाउस पहुंचा। लेकिन दुकान बंद थी, जिससे उसे सील कर दिया गया। 
दुकान मालिक काजी अरशद खान बिलरियागंज में एटीएस के छापे के बाद से ही फरार हो गया। एटीएस ने लखनऊ में शुक्रवार की शाम खुलासा किया कि पकड़े गए मैनुद्दीन व आफताब काजी गन हाउस के माध्यम से ही अवैध असलहों की सप्लाई पूरे पूर्वांचल में करते थे। फिलहाल पुलिस व एटीएस की टीम बिलरियागंज से गिरफ्तार में आए आफताब व मैनुद्दीन से पूछताछ में जुटी है और काजी अरशद खान की तलाश की जा रही है। 
एटीएस ने बुधवार रात बिलरियागंज कस्बा व पतिला गौसपुर गांव में छापा मार कर आफताब व मैनुद्दीन को गिरफ्तार किया था। टीम ने चार पिस्टल, 10 एयरगन, एक बंदूक व काफी मात्रा में अर्धनिर्मित हथियार व दो बक्सों में भर कर रखे हथियार बनाने के उपकरण भी बरामद किए थे। 
एटीएस के मुताबिक पकड़े गए अवैध असलहा कारोबारी मैनुद्दीन, आफताब व काजी गन हाऊस के संचालक का कनेक्शन विदेश से भी जुड़ रहा है। यह जुड़ाव नेपाल, पाकिस्तान व दुबई से है। इसको भी एटीएस ने जांच के दायरे में रखा है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जानिए मुर्गा काटने के दुकान से कैसे मिला गुड्डू की लाश,पुलिस कर रही है जांच

बिजली विभाग बड़े बकायेदारो से बिल की वसूली कराये - डीएम जौनपुर

मंत्री गिरीश चन्द यादव का अखिलेश यादव पर जबरदस्त पलटवार,दे दिया केन्द्रीय मंत्री बनाने का आफर