आधी रात को घर से निकले युवक की हत्या शव मिला नहर के किनारे,गांव में मातमी सन्नाटा, पुलिस हत्यारे की तलाश में जुटी


जौनपुर। जिले के थाना सुजानगंज क्षेत्र स्थित  अजिया गांव में आधी रात को टहलने के लिए घर से बाहर निकले युवक के सिर पर चोट पहुंचाकर हत्या कर दी गई। उसका शव सुबह नहर में मिला। वह माता-पिता का इकलौता पुत्र था। पुलिस ने इस मामले में युवक के पिता की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। मामला आम तोड़ने के विवाद का बताया जा रहा है।
सुजानगंज थाना क्षेत्र के अजिया निवासी दिवाकर उर्फ सूरज (22) बुधवार रात भोजन करकमरे में सोने चला गया। परिजनों के अनुसार, रात में करीब 12 बजे बिजली कटने के बाद सूरज घर से बाहर निकला। परिजनों को लगा कि वह गर्मी की वजह से बाहर निकला है। कुछ देर बाद आ जाएगा।
सुबह जब लोग नहर के किनारे पहुंचे तो वहां युवक औंधे मुंह पड़ा दिखा। उसकी पहचान अजिया निवासी दिवाकर के रूप में हुई। सूचना परिजनों को दी गई। परिजन ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुजानगंज ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। परिवार वाले शव लेकर घर आए और इसकी सूचना थाने पर दी।
पुलिस जब शव थाने ले जाने का प्रयास करने लगी तो परिजन एफआईआर दर्ज करने और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़ गए। सिर पर चोट पहुंचाकर हत्या करने का आरोप लगाया। पिता बृजनाथ गौतम ने तहरीर देकर गांव के कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया। कहा कि आम तोड़ने को लेकर कुछ दिन पूर्व विवाद हुआ था। उसी में दिवाकर की हत्या हुई है।
पुलिस ने परिवार के लोगों को समझाकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि परिवार के लोगों ने हत्या का आरोप लगाया है। उसी आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर कार्रवाई होगी।

Comments

Popular posts from this blog

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय