रिस्ते को शर्मसार करते हुए एक बाप अपनी बेटी का करता रहा शारीरिक शोषण, बेटी ने क्लिप बना कर बाप को पहुंचाया जेल



जौनपुर। जनपद के मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक बाप ही अपनी बेटी को डरा धमकाकर कई महीने से दुष्कर्म कर रहा था। बुधवार को उसने एक बार फिर जब दुष्कर्म करने की कोशिश की तो बेटी ने किसी तरह से वीडियो क्लिप बना लिया। इसके बाद पुलिस को बुलाकर आरोपी पिता को हवालात में डलवा दिया। पुलिस ने आरोपी को पकड़कर थाने ले गई।
बुधवार को पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका बाप कई महीने से शारीरिक संबंध बना रहा था। जब विरोध करती तो तरह-तरह की बात कहकर डराता था। धमकी देते हुए वह अपनी हवस मिटाता था। इस बारे में जब पीड़िता बेटी अपनी मां को बताने का प्रयास करती तो वह उल्टा उसी पर आरोप लगाकर शांत करा देती। पीड़िता इससे आजीज आ गई।
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बुधवार को एक बार फिर जब हवस का शिकार बनाने के लिए आया तो उसने मोबाइल से वीडियो क्लिप चालू कर उसके करतूतों को कैमरे में कैद कर लिया। कुछ देर के बाद बाप के चंगुल से मुक्त होने के बाद बेटी ने डायल 112 नंबर पुलिस को सूचना देने के साथ ही मुंगराबादशाहपुर थानाध्यक्ष विवेक कुमार तिवारी को भी फोन से सूचना दी। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने आरोपी बाप को हिरासत में ले लिया। पीड़िता ने पुलिस को वीडियो क्लिप भी सौंपा।
थानाध्यक्ष विवेक तिवारी ने कहा कि बालिग बेटी पर पिता की गंदी नजर पड़ गई थी। वह लगातार दुष्कर्म करता रहा। बेटी बाप की कारतूतों को जब कैमरे में कैद की तब मामला सामने आया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया