तदर्थ शिक्षको के खिलाफ जारी आदेश की मांग को लेकर शिक्षक आन्दोलन की राह पर सीएम को ज्ञापन


जौनपुर। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ (सेवारत) जौनपुर तदर्थ शिक्षकों के खिलाफ शिक्षा निदेशक के आदेश  10 नवम्बर 23 को तत्काल निरस्त करने की माँग को लेकर एक ज्ञापन प्रदेश अध्यक्ष रमेश सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष डा. राकेश सिंह  की उपरिस्थति में जिला अध्यक्ष तेरस यादव द्वारा जिलाधिकारी महोदय को दिया गया तथा माँग की गई कि यह काला कानून तुरन्त वापस लिया जाय। ज्ञापन देने के पहले प्रदेश अध्यक्ष रमेश सिंह ने शिक्षकों को सम्बोधित करते हुए कहा कि शिक्षाधिकारियों की गलत मंशा से 30 वर्षो से कार्यरत शिक्षकों की निर्मम हत्या कर रही है।
उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ (सेवारत) इस आदेश का घोर विरोध करता है तथा चेतावनी देता है कि यदि आदेश वापस नही किया तो जिला विद्यालय निरीक्षक के कार्यालय पर अनिश्चित कालीन धरना देने के लिए हम शिक्षक मजबूर होंगे।
प्रदेश उपाध्यक्ष डा. राकेश सिंह ने कहा कि किसी भी कीमत पर इस काले कानून को वापस लेना ही होगा। 1993 से नियुक्त हमारा शिक्षक साथी जो एक-दो सालों में सेवा निवृत्त होने वाला है उसकी सेवा समाप्त करना घोर निन्दनीय कार्य है। प्रधानाचार्य परिषद के जिलाध्यक्ष डा. जंग बहादुर सिंह ने हर संघर्ष में पूरा समर्थन देने का वादा किया। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ (सेवारत) के कार्यकारी अध्यक्ष अतुल कुमार सिंह, संयोजक दिलीप कुमार सिंह, जिलामंत्री ठाकुर प्रसाद तिवारी, कोषाध्यक्ष हसन सईद, संयुक्त मंत्री ऋषि श्रीवास्तव सहित सैकड़ो तदर्थ शिक्षक उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर की तीन थानाध्यक्षो सहित 62 दरोगा का स्थानांतरण हुआ गैर जनपद

एसपी जौनपुर ने फिर आधा दर्जन से अधिक थाना प्रभारियों का किया तबादला

जौनपुर जलालपुर थाने के नये थानेदार को सिर मुड़ाते ही पड़े ओले, रेहटी गांव में हत्या कर फेंकी लाश मिलने से इलाके में सनसनी