दुर्घटनाओ में किशोर सहित एक युवक की दर्दनाक मौत, गुस्साए ग्रामीणो ने किया चक्का जाम



जौनपुर। जनपद के थाना सरायख्वाजा क्षेत्र में सड़क दुर्घटना और ट्रेन की चपेट में आने से दो युवको की मौत हो गयी है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए अन्य विधिक कार्यवाई की है। हलांकि सड़क दुर्घटना के दौरान मृत युवक की लाश को सड़क पर रखकर चक्का जाम भी किया गया था। पुलिस ने कार्यवाई का भरोसा देकर जाम को खत्म कराया है।
खबर है कि सरायख्वाजा क्षेत्र स्थित ग्राम (बाधमिया) कुत्तुपुर निवासी युवक यश उर्फ लालू यादव पुत्र फेरई यादव उम्र 16 वर्ष बाइक से अपने दोस्त के साथ स्कूल जा रहा था। उसी समय शाहगंज की तरफ जौनपुर की ओर आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचलते हुए चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। दुर्घटना में बाइक सवार किशोर यश यादव की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक पर सवार दूसरा युवक अंश गंभीर रूप से घायल होे गया। दुर्घटना से गुस्साए ग्रामिणों ने शाहगंज जौनपुर मार्ग पर चक्का जाम कर दिया। जिससे वाहनों की लंबी कतारें लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामिणों को समझा बुझाकर लगभग दो घंटे चले चक्का जाम को समाप्त कराया। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया व दूसरे घायल युवक अंश को जिला अस्पताल भेजा गया जहां युवक की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे बेहतर उपचार के लिए बीएचयू वाराणसी रेफर कर दिया। 
छात्र की मौत की खबर मिलते ही गुस्साए परिजनों ने ट्रक चालक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए प्रभारी निरीक्षक सरायख्वाजा को पत्र देकर उक्त ट्रक चालक के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है। घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे सिटी मजिस्ट्रेट ने युवक के परिजनों को ट्रक चालक के खिलाफ कठोर कार्यवाही का अश्वासन दिया। कुत्तुपुर गांव के पूर्व प्रधान रमेश सोनकर ने मृतक युवक के पीड़ित गरीब परिवार के लिए प्रशासन से आर्थिक सहायता प्रदान करने की मांग की है। थाना लाइन बाजार में स्थ्ति नई मंडी में चालक अपनी ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। इस सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया।
इसी थाना क्षेत्र के कोठवार गांव में स्थित रेलवे फाटक क्रास करते समय टैम्पो चालक को ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। इसी थाना क्षेत्र के हमजापुर गांव निवासी दरोगा 35 वर्ष पुत्र विजई राम कोठवार बाजार में सोमवार के दिन लगभग 12 बजे आया हुआ था। एक डेढ़ घंटा बाजार में रहकर वापस लौट रहा था कि उसी समय जौनपुर की तरफ से ट्रेन शाहगंज की ओर जा रही थी। दरोगा ने सोचा की ट्रेन आने के पहले ही वह रेलवे लाइन पार कर जाएगा और वह रेलवे लाइन पार करने लगा।  उसी समय दोरागा ट्रेन की चपेट में आ गया ट्रेन के चपेट में आने से वह हवा में उड़ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। बताया गया है कि वह सेंट जॉन स्कूल के बच्चों को लेकर उनके घर पहुंचाया करता था और अपना टैम्पो स्कूल के पास खड़ा किए हुए था लेकिन दूसरी तरफ यह भी कहा जा रहा है कि वह नशे का पूरी तरह आदि था। नशे में वह रेलवे लाइन पार कर रहा था और ट्रेन की चपेट में आ गया।घटना की सूचना पर मौके पर गयी पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश