दूसरी शादी रचा रहा दूल्हा पहली पत्नी की शिकायत पर पुलिस हिरासत में गया जेल

जौनपुर। शाहगंज नगर के पुराना चौक मोहल्ला स्थित एक मैरेज हाल में चोरी चोरी दूसरी शादी रचा रहे दूल्हे की कारस्तानी का पता चलते ही विवाहिता परिजनों संग धमक पड़ी। मैरेजहाल में हंगामा के बाद पहुंची पुलिस को देख नई दुल्हन परिजनों के साथ फरार हो गयी। पत्नी की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर दूल्हे को हिरासत में लिया है ।
शनिवार की रात नगर के पुराना चौक स्थित एक मैरिज हाल में विवाह समारोह का आयोजन किया गया था। जहां अमबेडकर नगर जिले के सम्मनपुर थाना क्षेत्र के बड़ेपुर गांव निवासी अमित कुमार पुत्र कन्हैयालाल का विवाह आजमगढ़ जनपद के पलिया गांव निवासी युवती से होने की रस्में अदा की जा रही थी। द्वारपूजा के बाद जयमाल के रस्म की तैयारी चल रही थी।
इसी दौरान एक युवती पहुंची और दूल्हा अमित को अपना पति बताते हुए हंगामा करने लगी। उसका कहना था कि अमित शादीशुदा है और चोरी से दूसरा विवाह कर रहा है। हंगामें की खबर किसी ने पुलिस को दे दी। सूचना पाकर पहुंची कोतवाली पुलिस ने लोगों को शान्त कराया।
अम्बेडकर नगर जिले के इल्तेफातगंज टाण्डा निवासी प्रज्ञा सिंह ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी शादी 30 नवंबर 2016 को अमित से हो चुकी है। अमित दहेज आदि के लिए पहले से प्रताड़ित कर रहा था। जो अब चोरी से दूसरी शादी करने जा रहा है। पति के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। पीड़िता की तहरीर पर  आरोपी के विरुद्ध पुलिस ने केस दर्ज करते हुए हिरासत में ले लिया। पहली पत्नी प्रतिज्ञा के हंगामे के बाद विवाह का कार्यक्रम रोक दिया गया।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद