आर्थिक तंगी से जूझ रहे जमीन व्यवसायी ने खुद को गोली मारकर किया आत्महत्या


जौनपुर । थाना कोतवाली की अधीनस्थ चौकी सरायपोखता क्षेत्र स्थित मोहल्ला कटघरा में आज शनिवार को प्रातः जमीन व्यवसायी मोतीलाल पुत्र बाबूलाल की लाशा मिलने से सनसनी फैल गयी। खबर है कि उसने खुद ही 
आर्थिक तंगी से परेशान होकर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। सुबह जानकारी होने पर परिजनों में शव देखकर कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
बता दें कि कटघरा निवासी मोती लाल यादव (50) बीते शुक्रवार की रात खाना खाने के बाद बरामदे में सो गया। वहीं उसकी बंदूक भी रखी हुई थी, जबकि परिवार के लोग अपने अपने कमरों में सो रहे थे। मोती लाल यादव ने अर्ध रात्रि के बाद अपनी बंदूक को अपने दोनों पैरों के बीच में खड़ा कर बंदूक की नाल अपनी गले पर लगा ली और बंदूक के ट्रिगर में लकड़ी डाल दी। इसके बाद लकड़ी को रस्सी से बांधकर दोनों पैर से खींच दिया। जिससे चली गोली से उसकी मौत हो गई।
 वहीं परिवार के लोगों के मुताबिक, रात में गोली चलने की आवाज सुनाई दी थी। लेकिन घर सड़क किनारे होने के कारण उन्हे लगा कि किसी गाड़ी का टायर फटा होगा। जिसके कारण वह नहीं उठे, लेकिन सुबह उठे तो बरामदे में मोती लाल का लाश देखकर हौरान हो गए और परिवार में कोहराम मच गया।
घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दिया गया 
मौके पर पहुंचे शहर कोतवाल संजीव कुमार मिश्र ने बताया कि परिवार के लोग मौत की वजह आर्थिक तंगी बता रहे हैं। उनका कहना है कि आर्थिक तंगी के चलते परिवार में काफी परेशानी चल रही थी मोतीलाल खासे बेचैन रहते थे संभवत इसी वजह से तनाव में चल रहे मोतीलाल ने आत्महत्या कर ली। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया