पुलिस और शराब तस्करो के बीच चली गोलियां एक सिपाही घायल तीन तस्कर गिरफ्तार पैर में लगी गोली



जौनपुर। नगर कोतवाली अंतर्गत भण्डारी रेलवे स्टेशन के पीछे शाहबुद्दीनपुर में बीती रात पुलिस और शराब तस्करों में मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक शराब तस्कर को गोली लग गई। तस्करों की फायरिंग में एक सिपाही भी घायल हुआ है। पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से नकली शराब, तमंचा, कारतूस बरामद हुआ है। घायलों को ट्रामा सेंटर भेजा गया है।
एएसपी सिटी डॉ. संजय कुमार ने बताया कि शहर कोतवाल संजीव कुमार मिश्रा टीम के साथ गश्त कर रहे थे। तभी मुखबिर से सूचना मिली कि शराब तस्करी करने वाला गिरोह अहियापुर पावर स्टेशन की तरफ से रसूलाबाद की तरफ निकलने वाला है। इस सूचना पर पुलिस टीम ने शाहबुद्दीनपुर में घेराबंदी कर दी। इसी बीच एक कार आती दिखाई दी। पुलिस टीम ने रुकने का इशारा किया तो एक बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी। गोली चलाते हुए ही वो कार से उतर कर झाड़ियों की तरफ भागने लगा। उसकी फायरिंग में हेड कांस्टेबल वेद प्रकाश सिंह घायल हो गए। पुलिस की तरफ से भी हो रही जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लग गई। इसके बाद पुलिस ने घायल बदमाश सहित तीन को मौके से गिरफ्तार कर लिया। दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। यहां से बेहतर उपचार के लिए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।
पूछताछ में घायल बदमाश का नाम सुरेरी थानांतर्गत पृथ्वीपुर निवासी रंजीत सिंह व अन्य के नाम नेवढ़िया थानांतर्गत जयसिंहपुर निवासी सूरज यादव एवं वाराणसी के फूलपुर थानान्तर्गत कुंवार बाजार निवासी शिव जायसवाल पता चला। ये सभी हिस्ट्रीशीटर और शातिर शराब तस्कर हैं। शराब बनाने के बाद नकली शराब की तस्करी भी करते हैं। पुलिस से बचने के लिए हमेशा लग्जरी कार का ही इस्तेमाल करते हैं। पुलिस को कार से प्लास्टिक के गैलन में सौ लीटर ओपी, 165 शीशी नकली शराब, तमंचा, कारतूस बरामद हुआ है। मुठभेड़ करने वाली टीम में एसआइ विवेक कुमार तिवारी, चंदन राय, अवधनाथ यादव, आफताब आलम सहित कई कांस्टेबल शामिल थे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भाभी को अकेला देख देवर की नियत हुई खराबा, जानें फिर क्या हुआ, पुलिस को तहरीर का इंतजार

घुस लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर एनटी करप्शन टीम ले गयी साथ

सिद्दीकपुर में चला सरकारी बुलडोजर मुक्त हुई 08 करोड़ रुपए मालियत की सरकारी जमीन