पूर्व सांसद धनंजय सिंह का वीडियो लगा कर सपा अध्यक्ष के ट्यूट से सियासी भूचाल



जौनपुर। समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पुलिस रिकार्ड में फरार चल रहे पूर्व सांसद धनंजय सिंह का 20 सेकेंड का वीडियो वायरल करते प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री को सवालो के कटघरे में खड़ा किया है साथ सियासी गलियारे में माफियाओ को लेकर एक जबरदस्त संदेश दिया है। भाजपा को अपराधियों का संरक्षण दाता बताया है। 
वायरल ट्यूट वीडियो में जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। उनके ऊपर लखनऊ के अजीत सिंह हत्याकांड में 25 हजार का इनाम घोषित है। समाजवादी पार्टी के अधिकृत ट्विटर हैंडल से बुधवार की सुबह धनंजय का क्रिकेट खेलते हुए वीडियो ट्वीट कर लिखा गया है कि मुख्यमंत्री से जुड़े माफिया क्रिकेट खेल रहे हैं।
अखिलेश यादव ने लिखा है, 'बाबाजी अपने करीबी नालबद्ध माफियाओं के टॉप टेन की सूची बनाकर एक टीम बना लें और IPL की तरह एक MBL मतलब भाजपा माफिया लीग शुरू कर दें। शहर के पुलिस कप्तान उनके लिए पिच बनाए बैठे ही हैं और टीम कप्तान वो खुद हैं ही',हो गये पूरे ग्यारह। 

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम