प्रेम के चक्कर में युवक की हत्या, पुलिस ने गांव के एक व्यक्ति को लिया हिरासत में पूछताछ जारी


जौनपुर। थाना जफराबाद क्षेत्र स्थित सम्मोपुर कला गांव में आज बुधवार को प्रेम-प्रसंग में एक युवक दीपक पुत्र मुन्ना लाल की हत्या कर दी गई है। माना जा रहा है कि हत्यारे ने बेल्ट से गला कसकर घटना को अंजाम दिया है। मृतक का शव उसके घर से 500 मीटर दूर एक पेड़ के नीचे मिला है।
मिली जानकारी के अनुसार सम्मोपुर कला गांव निवासी मुन्ना लाल यादव रोजी रोटी के सिलसिले में मुंबई में रहता  है। घर पर उसका पुत्र दीपक यादव (22) अपनी मां और परिवार के लोगों के साथ रहता था। दीपक का शव आज सुबह उसके घर से 500 मीटर दूर एक पेड़ के नीचे मिला है। पास में एक बेल्ट भी मिली है।
पुलिस के अनुसार दीपक के गल्ले में बेल्ट का निशान है, ऐसे में माना जा रहा है कि उसी बेल्ट से गला दबाकर हत्या कर दी गई है। घटना की सूचना पर सीओ सिटी जितेंद्र दूबे, थानाध्यक्ष जफराबाद योगेंद्र सिंह ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है। विधिक कार्यवाई शुरू कर दिया है।
पुलिस की जांच में प्रथम दृष्टया प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आ रहा है। पुलिस ने परिजनों के आरोप के आधार पर गांव के एक युवक को हिरासत में ले लिया है। साथ ही गांव की ही एक लड़की से पूछताछ कर रही है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जानिए मुर्गा काटने के दुकान से कैसे मिला गुड्डू की लाश,पुलिस कर रही है जांच

बिजली विभाग बड़े बकायेदारो से बिल की वसूली कराये - डीएम जौनपुर

मंत्री गिरीश चन्द यादव का अखिलेश यादव पर जबरदस्त पलटवार,दे दिया केन्द्रीय मंत्री बनाने का आफर