नामांकन के बाद गरजी पल्लवी बोली बेटा निकम्मा तो बहू को बाहर निकाल कर संभालनी है जिम्मेदारी


यूपी विधान सभा के चुनाव में तमाम उठा पटक और नाराजगियों के बाद अपना दल कमेरावादी की नेता पल्लवी पटेल ने अपना दल और सपा गठबंधन के साथ नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। कौशांबी की सिराथू विधानसभा सीट से उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के खिलाफ पल्लवी पटेल ने मंगलवार को नामांकन दाखिल कर दिया। चुनाव लड़ने से हिचकने वाली अपना दल (कमेरावादी) की नेता पल्लवी पटेल ने सपा गठबंधन के उम्मीदवार के तौर पर अपना पर्चा दाखिल किया।
पर्चा दाखिल करने के बाद पत्रकारों से बातचीत मे पल्लवी ने केशव मौर्य पर हमलावर होते हुये कहा कि अगर वह सिराथू के बेटा हैं तो मैं कौशांबी की बहू हूं और जब बेटा निकम्मा हो जाए तो बहू को बाहर निकलकर जिम्मेदारी संभालनी पड़ती है।
उन्होंने अपनी प्राथमिकताओं का जिक्र करते हुए कहा कि हमारे नेता पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सामाजिक परिवर्तन की लड़ाई लड़ रहे हैं, उनके नेतृत्व में इस लड़ाई को आगे बढ़ाने का काम करूंगी। इस बार हमारा गठबंधन प्रदेश की सत्ता से भाजपा को उखाड़ फेंकने में कामयाब होगा और अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनेंगे।
उन्होंने कहा कि विकास के मायने सड़क, बिजली, खड़ंजा से नहीं लिया जाता है। लोगों को पेट भरने के लिए दो जून की रोटी के साथ हाथ में काम मिले, इसकी जरूरत है। एक सवाल के जवाब में डॉ पटेल ने कहा कि वह सपा के साइकिल चुनाव चिह्न पर चुनाव लड़ेंगी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर में आज फिर तड़तड़ायी गोलियां एक की मौत दूसरा घायल पहुंचा अस्पताल,छानबीन मे जुटी पुलिस

बिजली कर्मियों हड़ताल को देख, वितरण व्यवस्था संचालन हेतु नोडल और सेक्टर अधिकारी नियुक्त

जानिए मुर्गा काटने के दुकान से कैसे मिला गुड्डू की लाश,पुलिस कर रही है जांच