28 मई को जुटेंगे पूर्वांचल विश्वविद्यालय के एलुमनाई


जौनपुर।वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय की कुलपति कैम्प कार्यालय में पूर्वांचल एलुमनाई एसोसिएशन की बैठक कुलपति प्रो.निर्मला एस मौर्य की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। इसमें 28 मई को पूर्वांचल के पुरातन छात्रों का एक सम्मेलन किया जाएगा जिसमें विभिन्न विभागों के पुरातन छात्र जो वर्तमान में देश विदेश में कार्यरत है उनके अनुभव और उनकी अपेक्षाओं को नैक मूल्यांकन के दृष्टिगत कराने का निर्णय लिया गया। 
इस अवसर पर कुलपति प्रोफेसर निर्मला एस. मौर्य ने कहा कि पुरातन छात्रों से विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों को सीखने को तो मिलेगा ही जब कभी किसी  साक्षात्कार में उनकी भेंट होगी तो अपने संस्था के प्रति उनका भाव जागृत होगा। इससे विश्वविद्यालय में प्लेसमेंट की भी संभावना लगातार बढ़ेगी ।
एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रो राजेश शर्मा ने कार्यक्रम की रूपरेखा कुलपति  के समक्ष रखा , महासचिव डॉ आशुतोष कुमार सिंह ने कार्यक्रम को विस्तारपूर्वक चर्चा की। एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष डॉ रसिकेश ने कुलसचिव महेंद्र कुमार से इस निमित्त सहयोग राशि  लेकर इसकी औपचारिक शुरुआत भी कर दी। कुलपति ने इस निमित्त निदेशकों/ संकायध्यक्षों / विभागध्यक्षों/ संयोजकों की एक अति आवश्यक बैठक दिनांक 20 मई को कुलपति सभागार में आयोजित की है।
धन्यवाद ज्ञापन डॉ रसिकेश ने किया।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

इलाहाबाद हाईकोर्ट का ग्रामसभा की जमीन को लेकर डीएम जौनपुर को जानें क्या दिया आदेश

सिकरारा क्षेत्र से गायब हुई दो सगी बहने लखनऊ से हुई बरामद, जानें क्या है कहांनी

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने दबंगो के कब्जे से मुक्त करायी 30 करोड़ रुपए कीमत की सरकारी जमीन