गोलीबारी कर दहशत फैलाने वाले, अब पहुंचे सलाखों के पीछे

जौनपुर। शहर कोतवाली क्षेत्र स्थित पालीटेक्निक चौराहे पर शराब के नशे में गोलियों की बौछार करने वाले दबंग युवक अब सलाखों के पीछे पहुंच गये है। खबर है कि बीते सोमवार की रात शराब के नशे में एक शख्स ने अपने साथियों के साथ मिलकर तीन राउंड गोलियां चलाकर दहशत फैलाई। दूसरे दिन ही पुलिस ने गोलीबारी करने वाले युवक सहित उसके  दो साथियों को पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने लाइसेंसी रिवाल्वर से गोलियां चलाई थीं, जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया।
मिली खबर के अनुसार पालीटेक्निक चौराहे पर अंग्रेजी शराब की लाइसेंसी दुकान है। सोमवार को करीब 9.30 बजे नशे की हालत में मौजूद तीन युवकों में से एक ने रिवाल्वर निकालकर  सड़क पर एक के बाद एक तीन गोलियां चला दीं। इससे कुछ देर के लिए दहशत और भगदड़ जैसी स्थिति बन गई। इसके बाद युवक साथियों के साथ बाइक पर बैठकर भाग गया। इसकी जानकारी होने पर सरायपोख्ता पुलिस चौकी प्रभारी रोहित कुमार मिश्र ने मौके पर जाकर आसपास के लोगों से पूछताछ की। चौकी प्रभारी व उनके हमराहियों ने ऐसा करने वालों को चिह्नित किया, फिर, शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के कोपा गांव निवासी प्रदीप कुमार सिंह और उसके दो साथियों शहर परमानतपुर मोहल्ला निवासी उज्ज्वल श्रीवास्तव व वीर प्रताप सिंह को मंगलवार को कृषि भवन स्थित लोहिया पार्क के सामने से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, गोली चलाने के आरोपी प्रदीप कुमार सिंह के पास से घटना में प्रयुक्त लाइसेंसी रिवाल्वर बरामद कर ली गई। आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों का चालान कर दिया।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने