सनकी युवक ने अपने बड़े पिता को गोली मार कर किया हत्या, तीन अन्य सदस्यो पर बरसाई गोलियां, घायलो का इलाज हो रहा बनारस में


जौनपुर। जनपद के थाना नेवढ़िया क्षेत्र स्थित रामनगर ब्लाक के ग्राम बीधमहुआ मेें आज एक सनकी भतीजे आकाश ने पारिवारिक रंजिश के चलते ताबड़ तोड़ गोलियां बरसाते हुए अपने ही परिवार के बड़े पिता को मौत के घाट उतार दिया है। और तीन लोग उसकी गोली से घायल है।खबर है कि अपने बड़े पिता व परिवार की दो महिला सहित एक 13 वर्षीय मासूम पर बरसाई ताबड़तोड़ गोली, आकाश द्वारा देर रात घर के बाहर सो रहे 65 वर्षीय बड़े पिता राजबलि को अपनी गोली का निशाना बनाते हुए दो गोली मारकर उतारा मौत के घाट,
बता दें कि जिले के नेवढ़िया थाना क्षेत्र के बिधमहुआ गांव में परिवार के लोग जब खाना खाकर सब अपने कमरे जाने लगे तब आकाश उर्फ (राजू ) ने आकर पहले राजबली जो रिश्ते में बड़े पिता लगते है, उनके सीने में 2-3 गोली फायर कर मौत के घाट उतार दिया उसके बाद जब गोली की आवाज सुनकर परिवार के लोग भी आ गए, जिसके बाद रविन्द्र सहित परिवार के लोग आकाश को पकड़ने के लिए दौड़े ही थे कि अपने परिवार के खून के प्यासे आकाश ने अंधाधुंध गोलियां चलाना शुरु कर दिया जिसके द्वारा चलाई गई दो गोली रविन्द्र की मां शान्ति देवी 60 वर्षीय के पेट में लगी और एक गोली रविन्द्र की पत्नी विमला 40 वर्षीय के पैर में लगी, वही एक एक गोली रविन्द्र के मासूम बेटे गौरव यादव 13 वर्षीय के घुठने के उपर एक गोली लगी। इतने के बावजूद रविन्द्र ने हत्यारे आकाश का पीछा करना चाहा लेकिन उनसे असलहे के मुठियां से रविन्द्र यादव 45 वर्षीय के सिर पर मारकर मौके से हुआ फरार।
सनकी आकाश जिसका घर का नाम रवि है जिसके द्वारा चलाई गई ताबड़तोड़ गोली से राजबलि की मौके पर ही मौत हो गई, वही परिवार की दो महिला सहित 13 वर्षीय मासूम को लगी गोली, वही गांव में गोली चलने की घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम हो गया, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुची पुलिस ने आनन फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए भेजा जिला अस्पताल, जहाँ घायल रविन्द्र को भर्ती कर इलाज किया जा रहा है अन्य सभी घायलों की नाजुक स्थिति देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए ट्रामा सेन्टर वाराणसी के लिए रेफर किया गया। घटना के बाद मौके पर पहुची पुलिस आरोपी की धरपकड़ में जुट गई थी, वही घायल रविन्द्र ने बताया कि उसके परिवार के लगभग सदस्य रोजीरोटी के सिलसिले में महाराष्ट्र में रहते हैं। गांव में माता पिता के साथ बड़े भाई की पुत्री दीपिका रहती हैं। हम सभी परिवार के साथ महाराष्ट्र में रहते हैं माता पिता से मिलने के लिए अभी तीन दिन ही हुआ हैं गांव आए और चाचा के सनकी लड़के ने हम सभी परिवार पर देर रात ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी जिसमें मेरे पिता की मौत हो गई है और मां को दो गोली लगने के कारण उनकी भी स्थिति गंभीर बनी हुई हैं। मां सहित मेरी पत्नी व बेटे को भी गोली लगी है जिन्हें बेहतर इलाज के लिए चिकित्सक द्वारा वाराणसी रेफर किया गया है, वही रविन्द्र ने यह भी बताया कि उसके चाचा का लड़का एक वर्ष पूर्व जेल से रिहा हुआ था जो महाराष्ट्र में किसी कांड के दौरान तीन वर्ष तक जेल में रह चुका है जो अब आज अपने ही परिवार का दुश्मन बन बैठा है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने