लापता बेटी ने अपनी मां से फोन कर कहा मम्मी हमको बचा लो, घर आना चाहती हूँ, जानें क्या है घटना

प्रयागराज शहर में छोटा बघाड़ा से एक परिवार की चार बेटियां लापता हैं। ये चार सगी बहनें चार दिन पहले घर से निकली तो फिर लौटी नहीं। चार बेटियों के गायब होने से परेशान मां ने कर्नलगंज थाने जाकर पुलिस को बताया। पुलिस ने मोबाइल सर्विलांस पर लगाकर लोकेशन हासिल की। पुलिस का कहना है कि चारों बेटियों को जल्द सकुशल बरामद किया जाएगा।
लापता होने के चौथे दिन शुक्रवार दोपहर सबसे छोटी बेटी ने मां को बहन के फोन से काल किया और बोली- मम्मी, हम लोग पता नहीं कहां एक घर के अंदर हैं, यहां हम लोग बंद हैं, निकल नहीं पा रहे हैं। वह रोते हुए बोली- मम्मी हमको बचा लो, घर आना है।
इंस्पेक्टर कर्नलगंज राममोहन राय ने बताया कि छोटा बघाड़ा में किराये के कमरे में रहने वाला यह परिवार मूल रूप से कौड़िहार इलाके का रहने वाला है। लड़कियों की मां बख्शी बांध मंडी में सब्जी बेचने के साथ ही घरों में काम करने भी जाती है। उसका पति गांव में ही रहता है। 18 से 12 साल की चार बेटियों के अलावा तीन बेटे भी हैं। 
26 दिसंबर की शाम मां अपनी सब्जी की दुकान पर थी तभी चारों बेटियां बैग में कपड़े लेकर घर से निकल गईं। इनमें सबसे बड़ी बेटी की सगाई हो चुकी है। अप्रैल में शादी होनी है। उसे होलागढ़ स्थित ससुराल से कीपैड वाला मोबाइल मिला है जिससे बात करती है। रात में घर लौटने पर लड़कियों की मां को उनके लापता होने का पता चला। बड़ी बेटी के मोबाइल पर कई बार काल की लेकिन घंटी बजती रही। दो दिन तक तलाश के बाद मां ने कर्नलगंज थाने जाकर बताया। 
पुलिस ने मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाया तो लोकेशन मिल गई। बघाड़ा के पार्षद नितिन यादव ने भी घर जाकर लड़कियों की मां से बात की और कहा कि बेटियों की बरामदगी के लिए वह पुलिस से बात किया। 
इंस्पेक्टर का कहना है कि पुलिस लड़कियों के लोकेशन के निकट पहुंच गई है। शनिवार तक उन्हें बरामद कर लिया जाएगा। फिलहाल, किसी लड़के से दोस्ती के चक्कर में बहनों समेत बड़ी बेटी के खुद घर से जाने की जानकारी मिल रही है।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने जारी की दूसरी सूची जानें किसे कहां से लड़ा रही है चुनाव देखे सूची

यूपी में सात चरण में मतदान, जानें किस चरण में कौन सीट का होगा मतदान

भीषण हादसा: स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीन को रौदा, घटनास्थल पर तीनो की मौत