वैश्य समाज को मजबूत बनाने के लिए सरकार में भागीदारी जरूरी - अजय केशरी


जौनपुर। उत्तर प्रदेश वैश्य समाज के कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष अजय केसरी ने कहा कि वैश्य समाज को मजबूती प्रदान करने के लिए सरकार में मजबूती से अपनी भागीदारी करें। समाज के लोंगो को एक मंच पर ले आये तभी हम अपने मकसद में सफल हो सकते है।
इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि में वाराणसी के जिला अध्यक्ष जौनपुर के प्रभारी राजकुमार जायसवाल एवं महिला संगठन के प्रदेश अध्यक्ष नम्रता चौरसिया प्रदेश मंत्री व  शिशिर गुप्ता महिला संगठन के प्रदेश मंत्री व गीता जायसवाल महिला संगठन के जिलाध्यक्ष बबीता जायसवाल, नगर पालिका परिषद जौनपुर पूर्व चेयरमैन दिनेश टंडन, नगर पालिका अध्यक्ष शाहगंज वैश्य प्रदीप जायसवाल एवं वैश्य श्रवण जायसवाल पूर्व जिला अध्यक्ष दयाराम गुप्ता, जिला अध्यक्ष घनश्याम जायसवाल, आजमगढ़ जिलाध्यक्ष अमित जायसवाल ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए समाज में 22 प्रतिशत ग्रामीण अंचलों में वैश्य समाज शहरी अंचल में 60% के विषय में वह समाज को एक मंच पर लाकर इसे रोटी बेटी का संबंध मजबूत बनाकर संगठन को मजबूत बनाने पर बल दिया। कार्यक्रम का संचालन जिला महासचिव दिनेश गुप्ता ने किया।

Comments

Popular posts from this blog

भीषण दुर्घटना एक परिवार के आठ सदस्यो की दर्दनाक मौत, पुलिस ने किया विधिक कार्यवाई, इलाके में कोहराम

जौनपुरिया दूल्हा स्टेज पर पिया गांजा तो दुल्हन ने किया शादी से इन्कार,पुलिसिया हस्तक्षेप के बाद बगैर दुल्हन के लौटे बाराती

एक लाख रुपए घूस लेते हुए लेखपाल चढ़ा एन्टी करप्शन टीम के हाथ पहुंच गया सलाखों के पीछे जेल