नैनो कार और बुलेट की सीधी टक्कर में बेटी की शादी के लिए जा रहे बुलेट चालक की मौत,तीन घायल

जनपद आजमगढ़ में सोमवार को नैनो कार और बुलेट की आमने-सामने से टक्कर हो गई। हादसे में बुलेट सवार की मौत हो गई तो वहीं नैनो कार चालक सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। सड़क हादसे में जान गंवाने वाला शख्स बेटी की शादी तय करने के लिए घर से निकला था। हादसे की सूचना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा है।
जनपद गोरखपुर के बेलीपार थाना अंतर्गत कबानी खुर्द महोब बगानी गांव निवासी अर्जुन सिंह (46) सोमवार को परिवार के ही अभिनय सिंह (22) के साथ आजमगढ़ जिला मुख्यालय के लिए चले थे। वे अपनी पुत्री की शादी के सिलसिले में आजमगढ़ आ रहे थे।
जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के धनछुला जमीन हरखोरी गांव के पास ही पहुंचे थे कि आजमगढ़ की तरफ से जा रही नैनो कार से बुलेट की टक्कर हो गई। हादसे में बुलेट सवार अर्जुन और अभिनय सिंह के साथ ही कार चालक डॉ. जितेंद्र कुमार वर्मा (40) निवासी फतेहपुर कन्हैरा जिला अंबेडकरनगर घायल हो गए।
कार चला रहे डॉ. जितेंद्र कुमार राजकीय होम्योपैथी कॉलेज बड़हलगंज गोरखपुर में बतौर एसोसिएट प्रोफेसर तैनात हैं। घटना के समय वह ड्यूटी पर जा रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तत्काल जिला अस्पताल रवाना किया। रास्ते में ही अर्जुन सिंह की मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया। मृतक दो पुत्र व एक पुत्री के पिता थे। घटना की सूचना घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं घायल डॉ. जितेंद्र वर्मा व अभिनय का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Comments

Popular posts from this blog

जिले के पांच प्राथमिक विद्यालयो के औचक निरीक्षण में तीन विद्यालय के मास्टरो को मिली कारण बताओ नोटिस, रोका गया वेतन

स्कूल के आफिस में प्रिसिंपल और टीचर की अश्लील हरकते हुई वायरल,पुलिस क्यों है बेखबर?

परिषदीय विद्यालयो में डिजिटल उपस्थित का शिक्षको के विरोध के बीच अब सीएम योगी का दखल,जानिए जिम्मेदारो को क्या मिला आदेश