देश के प्रधानमंत्री अगर एक भारत के पक्षधर है तो उन्हे भी भारत जोड़ो यात्रा का साथी बनना चाहिए- सांसद श्याम सिंह यादव


जौनपुर। जनपद में अपनी संसदीय क्षेत्र में प्रवास के दौरान सांसद श्याम सिंह यादव से 
देश की राजधानी दिल्ली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने का सवाल करने पर सांसद श्री यादव ने साफ कहा कि यह यात्रा भारत के सभी जाति धर्म और मजहब के लोंगो को नेक नियती के साथ निकाली गयी है। राहुल जी ने आमंत्रण दिया हम लोग राजनैतिक दल से अलग हटकर इस अच्छे और पुनीत कार्यक्रम में शामिल हुआ। यह कोई किसी भी राजनैतिक दल की यात्रा नहीं थी यह तो अखण्ड भारत की आवाम को एक करने के लिए यात्रा निकाली गयी है।
सांसद श्री यादव यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि राहुल जी ने अपने इस कार्यक्रम के तहत तीन हजार किमी यात्रा कर लिये है। साथ ही प्रधानमंत्री मोदी जी पर सवाल करते हुए कहा कि अगर देश के प्रधानमंत्री जी भारतीय जनता और समाज को एक बनाने में विश्वास रखते है।और अखण्ड भारत के पक्षधर है तो उन्हे भी ऐसी यात्राओ में कुछ कदम चलना चाहिए। देश को एक बनाये रखने के लिए देश के सभी राजनैतिक और बुद्धजीवी समाज के लोंगो को इस तरह की यात्रा का समर्थन करना चाहिए। 
जो लोग इस यात्रा का विरोध कर रहे है वे लोग निश्चित रूप से भारत की एकता के पक्षधर नहीं हो सकते है दिखावे के रूप में चाहे जितना अलाप करे लेकिन सच ठीक उसके विपरीत ही नजर आयेगा।सांसद ने कहा कि कुछ लोग इसे राजनीति से जोड़कर देखना शूरू कर दिया उनकी सोच पूरी तरह से गलत और बेबुनियाद है। जब कभी भी देश के एकता का मुद्दा आता है तो राजनैतिक दल गौड़ हो जाता है। पहले राष्ट्र फिर दल होता है। आलोचक अपना चश्मा बदले और देश को एक और अक्षुण्ण बनाये रखने के लिए राहुल गांधी जी के यात्रा का हिस्सा बने और उसका समर्थन करें।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने जारी की दूसरी सूची जानें किसे कहां से लड़ा रही है चुनाव देखे सूची

यूपी में सात चरण में मतदान, जानें किस चरण में कौन सीट का होगा मतदान

भीषण हादसा: स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीन को रौदा, घटनास्थल पर तीनो की मौत