आंख अस्पताल सीतापुर में गन्दगी देख डीएम ने लगाई फटकार जल्द व्यवस्था में सुधार का निर्देश

 

जौनपुर।जिलाधिकारी अनुज कुमार झा ने नगर मजिस्ट्रेट देवेन्द्र सिंह के साथ मंगलवार को सीतापुर आंख अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान अस्पताल में गन्दगी और झाड़ झंखार देख डीएम का पारा चढ़ा और जिम्मेदारो को जम कर लगायी फटकार। साथ ही सचिव को तत्काल सफाई आदि कराने का शख्त निर्देश दिया।
औचक निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने यह भी निर्देश दिया कि एक कमेटी बनाकर अस्पताल भवन वर्तमान स्थिति का परीक्षण  किया जाए और जो भी भवन में उपयोग लायक है उसे उपयोग में लाया जाए। तथा जो जर्जराव्स्था में उसे ध्वस्त कराके नये ढंग से बनवा कर आंख अस्पताल को आधुनिक सुविधाओ से लैस किया जाये ताकि जन सामान्य को इसका लाभ मिल सके। उन्होंने बताया कि अस्पताल को और बेहतर कैसे बनाया जाए, इस पर विचार कर कार्यवाही किया जाएगा। निरीक्षण के पश्चात डीएम ने बताया कि यहां पर पर्मानेन्ट चिकित्सक की कमी है लेकिन अन्य स्टाफ के जरिए ओपीडी चलती है। बाहर से अनुभवी चिकित्सक बुलाकर आंख का आपरेशन कराया जाता है। निरीक्षण के समय नगर मजिस्ट्रेट देवेंद्र सिंह सहित अस्पताल के अन्य कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

सड़क दुर्घटना में सिपाही की मौत विभाग में शोक की लहर

एसपी जौनपुर ने फिर आधा दर्जन से अधिक थाना प्रभारियों का किया तबादला

जौनपुर जलालपुर थाने के नये थानेदार को सिर मुड़ाते ही पड़े ओले, रेहटी गांव में हत्या कर फेंकी लाश मिलने से इलाके में सनसनी