हौसला बुलंद दबंगो ने नशेड़ी युवक की पीट पीट कर कर दिया हत्या, पुलिस छानबीन में जुटी


जौनपुर। थाना लाइन बाजार क्षेत्र स्थित हाइडिल के पास मंगलवार को कथित दबंगो ने पीट पीट कर अधमरा कर दिया उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया जहां पर युवक की मौत हो गई है। घायल युवक को चिकित्सक द्वारा मृत घोषित करते ही उसे अस्पताल पहुंचाने वाले डेड बाडी अस्पताल में छोड़कर फरार हो गये है। घटना की खबर मिलना के बाद अब पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
पुलिस ने मृतक की शिनाख्त दुर्गेश कुमार पटेल 25 वर्ष मतापुर टीवी अस्पताल के निकट निवासी के रूप में की है। खबर यह भी है कि 
पुलिस ने लाश को पहचान कराने का काफी प्रयास किया लेकिन उस समय इसकी पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने 108 एंबुलेंस बुलाकर लाश को जिला अस्पताल के लाश घर में भेज दिया। काफी देर तक दुर्गेश की लाश लावारिस अवस्था में रखी गई थी लेकिन करीब 3 घंटे बाद उसकी शिनाख्त हुई। पुलिस इस घटना को संदिग्ध मान रही है। पुलिस की माने तो वह दिन भर शराब पीकर इसी क्षेत्र में घूमा करता था।
 नशे की हालत में यदि उसने किसी को कुछ कह दिया तो लोग उसकी पिटाई भी कर देते थे। आज भी कुछ ऐसा ही चर्चा में कहा जा रहा है कि कुछ लोगों ने उसे जमकर पीट दिया जिसके कारण उसकी मृत्यु हो गई। फिलहाल पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया आज ताकि मौत का सही कारण पता लग सके। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।थानाध्यक्ष ने बताया कि तहरीर मिलने पर अन्य विधिक कार्यवाई होगी।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया