सपा लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष भानू प्रताप मौर्य के पिता की सड़क दुर्घटना में मौत

जौनपुर। समाजवादी पार्टी में लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष भानू प्रताप मौर्य के पिता महेन्द्र प्रताप मौर्य की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। मौत की खबर परिवार और शुभ चिन्तको को मिलते ही कोहराम मच गया है। खबर है कि लोहिया वाहिनी के जौनपुर जिलाध्यक्ष भानू प्रताप मौर्य के पिता सोनभद्र अपनी बहन के घर गये थे। रविवार को लोढ़ी (सोनभद्र) में जिला अस्पताल के पास सड़क हादसा हो गया और मौत हो गई। मिली खबर के अनुसार अस्पताल के सामने ब्रेकर पर बाइक से वह सड़क पर गिर गए। इसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। हादसे के बाद चालक मौके पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया।
जौनपुर मुख्यालय स्थित मिर्जापुर मार्ग पर सिटी स्टेशन के पास रेलवे क्रॉसिंग के निकट निवासी महेंद्र प्रताप (55) जनपद सोनभद्र सदर कोतवाली क्षेत्र के सहिजन खुर्द गांव स्थित अपनी बहन के घर आए थे। यहां से अपने भांजे अश्वनी मौर्य (33) को साथ लेकर किसी काम से ओबरा गए थे। शाम को लौटते समय जिला अस्पताल के सामने स्थित हनुमान मंदिर के पास ब्रेकर पर बिखरे बालू-भस्सी के कारण उनकी बाइक फिसल गई।
बाइक चला रहे महेंद्र प्रताप सड़क की ओर गिर गए। इसी दौरान पीछे से आ रहे सरिया लदे ट्रक ने उन्हें चपेट में ले लिया। हेलमेट न होने के कारण ट्रक के पहिए के नीचे आने से उनका सिर कुचल गया। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। हादसे में अश्वनी बाल-बाल बच गया।
आसपास के लोग दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे और सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। महेंद्र प्रताप के पुत्र भानु प्रताप मौर्य जौनपुर में सपा लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष हैं।हादसे की खबर मिलते ही परिवार सोनभद्र के लिए रवाना हो गया। कोतवाल मनोज कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। सरिया लदे ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। चालक की तलाश की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने