आन्या व साक्षी के परिवार को मिले न्याय, हत्यारो को फांसी दो,कायस्थ एकता मंच के बैनर तले सर्व समाज ने दी श्रद्धांजलि

जौनपुर । जनपद मुख्यालय स्थित टाउन हॉल के मैदान में शहीद चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा के समक्ष राष्ट्रीय कायस्थ एकता मंच के जिलाध्यक्ष दया शंकर निगम के नेतृत्व में  उत्तर प्रदेश में अयोध्या के सनबीम स्कूल की छात्रा आन्या श्रीवास्तव की निर्मम हत्या व दिल्ली में साक्षी की सरेआम नृसंश हत्या से मर्माहत सर्व समाज की एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। जिसमें विभिन्न सामाजिक संगठनों समाजसेवी व सभी कायस्थ संगठनों सहित अधिवक्ता समाज के लोगो ने भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित किया।
श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए अखिल भारतीय कायस्थ महासभा  के प्रदेश महासचिव/जिलाध्यक्ष राकेश श्रीवास्तव ने कहा कि जिस तरह से इन बच्चियों की हत्या हुई, मन मस्तिष्क को झकझोर देने वाला है। यह समाज में मानसिक विकृत का परिचायक है। बच्चियों के परिवार को इंसाफ व हत्यारो को फांसी की सजा दी जानी चाहिए। दीवानी न्यायालय बार के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अरुण कुमार सिन्हा ने कहा कि  यह जघन्य अपराध की श्रेणी में आता है, सरकार को चाहिए कि जल्द से जल्द  जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाई कराये। पत्रकार संजय अस्थाना ने कहा कि आन्या व साक्षी की हत्या से मानवता शर्मसार हुई है, ईश्वर परिवार वालो को दुःख सहन करने की शक्ति दे, उनके साथ न्याय हो, नगर पालिका अध्यक्ष के प्रतिनिधि व वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ रामसूरत मौर्य ने कहा कि आज समाज में बच्चियों के साथ गलत कार्य करने वालो के विरुद्ध कठोर कार्यवाही होना चाहिए व अपराधियों को कठोरतम सजा मिलनी चाहिए।
राजेश श्रीवास्तव बच्चा भइया एडवोकेट ने कहा हत्यारों को फाँसी मिलने से ही बच्चियों की आत्मा को शान्ति मिलेगी। श्रंद्धाजलि सभा में कायस्थ महासभा के जिलाध्यक्ष मनोज श्रीवास्तव एडवोकेट व व्यापारी नेता आरिफ हबीब, समाजसेवी सलमान सेख, दुर्गा पूजा महासमिति के अध्यक्ष अनिल अस्थाना, गायक पंकज यादव, भाजपा नेत्री मिलन श्रीवास्तव, दीवानी बार के पदाधिकारी अतुल श्रीवास्तव, बजरंग श्रीवास्तव एडवोकेट, संगत पंगत के जिलाध्यक्ष पंकज श्रीवास्तव ,पत्रकार विश्व प्रकाश श्रीवास्तव दीपक आदि लोगो ने अपने विचार रखते हुए सरकार से मांग किया कि इस केस का निपटारा जल्द से जल्द फ़ास्ट ट्रेक कोर्ट में कराया जाय, ताकि न्याय हो । कार्यक्रम के अंत मे  चंद्र शेखर आजाद की प्रतिमा के समक्ष  मोमबत्ती जला कर मृत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई।


इस अवसर पर श्याम रतन श्रीवास्तव, संतोष गुप्ता, जय प्रकाश यादव, अमर श्रीवास्तव, संतोष श्रीवास्तव, डॉ विजय श्रीवास्तव, ब्रह्म कुमार निगम, दुर्गा पूजा महासमिति के अध्यक्ष अनिल अस्थाना अजय वर्मा, यस कुमार  प्रशांत, पंकज श्रीवास्तव, सोनू, राजदेव यादव, शशि श्रीवास्तव, सलमान शेख, व्यपारी नेता मोहम्मद अलमास, फिरोज अहमद, आरिफ हबीब, राकेश मौर्य, मनोज सोनी, सुलभ श्रीवास्तव, पंकज यादव त्यागी, उमेश गुप्ता संजय चौरसिया पत्रकार, आदि लोग उपस्थित रहे। अंत में भारत के राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री सहित यूपी के राज्यपाल, मुख्यमंत्री को जरिए पोस्टल पत्रक प्रेषित करते हुए हत्यारों के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने ( फांसी) देने की मांग की गई है।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम