शाहगंज में पत्रकार के उपर जान लेवा हमला करने वाले तीन बदमाश पहुंचे जेल


जौनपुर। थाना कोतवाली शाहगंज की पुलिस ने विद्यालय प्रबंधक व पत्रकार सहित तीन लोगों पर जानलेवा हमला करने के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। पुलिस के मुताबिक बकाया फीस की धनराशि के भुगतान को लेकर विवाद और घटित घटना में पत्रकार चंचल जायसवाल सहित एक सहयोगी संतोष गम्भीर रूप से घायल हो गये है। वारदात में प्रयुक्त काली स्कॉर्पियो, धारदार सर्जिकल ब्लेड और चार मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है। पुलिस ने तीनों का चालान न्यायालय भेज दिया । 
पुलिस के मुताबिक प्रयागराज निवासी रविप्रकाश गुप्ता ने अपनी पत्नी अंशु गुप्ता को चंचल जायसवाल के माध्यम से एलएलएम में दो साल का पढ़ाया था । इस कोर्स की फीस कुल 92 हजार रुपए थी। रवि प्रकाश ने यूपीआई के माध्यम से 25 हजार रुपए जमा किये थे । कोर्स पूरा होने के बाद वो चंचल जायसवाल से पत्नी की डिग्री मांग रहा था,चंचल ने पहले पूरा भुगतान करने और उसके बाद डिग्री देने की बात की थी । कुछ महीने पहले चंचल जायसवाल और रविप्रकाश में इस बात को लेकर कहासुनी भी हुई थी । तब रवि प्रकाश ने चंचल को देख लेने की धमकी भी दी थी । 
पुलिस ने बताया कि बुधवार रात रविप्रकाश अपने साथियों दिव्यांशु सिंह निवासी चौरा माता मंदिर पांडेयपुर (वाराणसी) और आशीष मोदनवाल उर्फ अमन निवासी गोलघर कचहरी (वाराणसी) के साथ विद्यालय पहुंचा और वहां मौजूद चंचल जायसवाल, अध्यापक संतोष कुमार और कर्मचारी अंशदीप पर चाकुओं से हमला बोल दिया। इस दौरान चंचल और संतोष को गंभीर चोटें आईं जबकि अंशदीप किसी तरह जान बचाकर छत के रास्ते बाहर निकल आया और शोर मचा दिया । हमलावर पीछे के रास्ते से भाग निकले थे । पुलिस ने तीनों आरोपियों का चालान न्यायालय भेज दिया।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने