जौनपुर में इस भू-माफिया की 3.80 करोड़ रूपये की सम्पत्ति हुई सीज


जौनपुर। लाइन बाजार थाना क्षेत्र के सैदनपुर व मदारपुर में प्रशासन व पुलिस की तरफ से गैंगस्टर एक्ट के तहत भूमाफिया पर शनिवार की शाम को बड़ी कार्रवाई की गई। इसके तहत मौके पर पहुंचे एसडीएम व सीओ की मौजूदगी में 3.80 करोड़ की संपत्ति सीज की गई।
लाइन बाजार थाना क्षेत्र के सैदनपुर निवासी जितेंद्र यादव पर पुलिस ने पूर्व में ही गैंगस्टर एक्ट लगाया है। इसमें गैंगस्टर एक्ट की धारा के तहत अपराध से अर्जित आय की संपत्तियों पर कार्रवाई की जाती है। इसी के तहत जितेंद्र यादव की कमाई से उसकी पत्नी कर्मावती के नाम पर करीब तीन करोड़ की लागत का सैदनपुर में पीयूष होटल व करीब 80 लाख की लागत की मदारपुर में 15 एयर भूमि को सीज कर दिया गया। अब बिना जिलाधिकारी के अनुमति के कोई भी संपत्ति उपयोग में नहीं ली जा सकेगी। तीन माह पहले जितेंद्र यादव की सिटी स्टेशन के पास संपत्ति को सीज किया गया था। पुलिस के अनुसार, जितेंद्र यादव जिले के भूमाफिया की सूची में है। इस मौके पर एसडीएम सदर सुनील कुमार, सीओ सिटी कुलदीप कुमार गुप्ता, तहसीलदार पवन सिंह, कोतवाल सतीश सिंह आदि मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने