सड़क दुर्घटना में पति की मौत पत्नी बाल-बाल बची,पुलिस दुर्घटना के कारण की जांच में जुटी


जौनपुर। जनपद के थाना गौराबादशाहपुर क्षेत्र स्थित तियरी गांव में देर रात वैवाहिक कार्यक्रम से लौट रहे दंपत्ति एक हादसे का शिकार हो गए। शनिवार की देर रात वैवाहिक कार्यक्रम से वापस आ रहे दंपती अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए। इस दौरान बाइक पर सवार पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी बाल-बाल बच गई पति ने हेलमेट नहीं लगाया था।
धर्मसारी गांव निवासी 52 वर्षीय सुभाष अपनी बाइक पर पत्नी चंद्रकला को बैठाकर शनिवार की देर रात किसी वैवाहिक कार्यक्रम से वापस घर लौट रहे थे। वह जौनपुर-आजमगढ़ हाईवे से उतर कर धर्मासरी मार्ग से जा रहे थे। वह जैसे ही तियरी गांव के पास पहुंचे तभी किसी अज्ञात वाहन ने जबरदस्त टक्कर मार दिया। टक्कर से बाइक चला रहा सुभाष गंभीर रूप से घायल हो गए।
घायल दंपत्ति की सहायता के लिए स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए। घायलावस्था में स्थानीय लोगों ने एम्बुलेंस से सुभाष को जिला अस्पताल भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने घायल सुभाष को देखते ही मृत घोषित कर दिया। वहीं बाइक पर पीछे बैठी उनकी पत्नी चंद्रकला बाल-बाल बच गई।
घटना की जानकारी होने पर गौराबादशाहपुर थाने के वरिष्ठ उप निरीक्षक राम शंकर पांडेय पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मृतक सुभाष की दो पुत्रियां हैं। पिता की मौत से दोनों पुत्रियों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं सुभाष की पत्नी चंद्रकला पति के मौत के सदमे से रह- रहकर बेहोश हो जा रही हैं। 
फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। बाइक सवार को किस अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी, इसकी जांच में पुलिस जुट गई है। पीड़िता से भी इस मामले पर जानकारी इकट्ठा की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारण का स्पष्ट पता चलेगा। पुलिस फिर आगे की कार्रवाई करेगी।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने