गनर के लिए फर्जी मुकदमा दर्ज कराने वाला भाजपा नेता गिरफ्तार भेजा गया जेल, जानें क्या है स्टोरी


सरकारी गनर पाने के लिए भाजपा काशी क्षेत्र के नमामि गंगे विभाग के सह संयोजक उज्ज्वल वर्मा ने खुद के उपर हत्या के प्रयास और धमकाने की झूठी कहानी गढ़ डाली। तहरीर देकर कोतवाली थाने में मुकदमा भी दर्ज करा दिया। पुलिस ने सीसी कैमरों की फुटेज की मदद से जांच की तो उज्ज्वल वर्मा का झूठ पकड़ा गया। जांच के बाद पुलिस ने अब उज्ज्वल वर्मा को गिरफ्तार कर लिया।  उसे अदालत में पेश किया है अब आगे की कार्रवाई होगी। ऐसा पुलिस का बयान है।
बुलानाला निवासी उज्ज्वल वर्मा ने पुलिस को बताया कि वह शनिवार की रात 9:45 बजे दारानगर से मैदागिन की ओर जा रहा था। मैदागिन पानी टंकी के समीप वह लघुशंका के लिए रुका। उसने देखा कि जलकल विभाग के कार्यालय से कुछ लोग थर्मस में पानी भर कर ले जा रहे थे। इस पर पूछा कि यहां क्या हो रहा है?
उसके सवाल पर एक व्यक्ति ने उससे परिचय पूछा। उसने बताया कि वह भाजपा काशी क्षेत्र के नमामि गंगे विभाग का सह संयोजक उज्ज्वल वर्मा हैं। यह सुनते ही वहां मौजूद त्रिपुरारी चौहान खुद को गुंडा बताते हुए गालीगलौज करने लगा। विरोध करने पर त्रिपुरारी ने हत्या के प्रयास की नियत से उस पर फायरिंग कर दी।
संयोग अच्छा था कि वह बाल-बाल बच गया। गोली चलने की आवाज सुनकर उसके साथी आ गए तो त्रिपुरारी और उसके साथ के लोग उसे जान से मारने की धमकी देते हुए हवाई फायरिंग कर भाग निकले। इस संबंध में कोतवाली थाना प्रभारी अश्वनी चतुर्वेदी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई।
जांच में सामने आया कि उज्ज्वल पर किसी और ने फायरिंग नहीं की थी। खुद ही असलहा और कारतूस मंगवाया और फायरिंग कर अपने हत्या के प्रयास की फर्जी कहानी गढ़ी। इसके पीछे उद्देश्य गलत थे। पर्याप्त साक्ष्य के आधार पर उज्ज्वल वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है। विधिक कार्यवाई जारी है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने