सामूहिक दुष्कर्म का एक आरोपी पहुचा जेल की सलाखे के पीछे,तो लापरवाह पुलिस क्रमी भी बन गया मुल्जिम, जानें स्टोरी



जनपद आजमगढ़ के थाना कप्तानगंज क्षेत्र में किशोरी संग सामूहिक दुष्कर्म एवं आत्महत्या के मामले में आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर किया। जबकि दूसरे की तलाश जारी है। वहीं महिला से जुड़े अपराध में त्वरित कार्रवाई न करने के आरोपी सिपाही के खिलाफ भी एसपी के निर्देश पर मुकदमा दर्ज हो गया है। पुलिस विवेचना में जुटी है। पोस्टमार्टम के बाद किशोरी का शव घर पहुंचा तो परिजनों में कोहराम मच गया। अंतिम संस्कार कर दिया गया। 
शनिवार रात कप्तानगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक किशोरी शौच के लिए घर के बाहर गई थी। काफी देर तक वह नहीं लौटी तो मां ने भाई को भेजा। भाई घर के बाहर निकला तो खेत में दो युवकों नागेंद्र व आदर्श को बहन के साथ गंदी हरकते करते हुए देखा। भाई के शोर मचाने पर दोनों युवक मौके से भाग गए।
इसके बाद भाई बहन को लेकर घर पहुंचा और फिर आरोपी युवकों के घर शिकायत करने गया। जहां आरोपियों के परिजनों ने उन्हें गाली-गलौज देते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए भगा दिया। रात में ही भाई थाने पर शिकायत लेकर पहुंचा तो सिपाही ने उसे सुबह आने की बात कहते हुए थाने से भगा दिया।
इस बीच रविवार अलसुबह किशोरी घर में फंदे से लटक खुदकुशी कर ली। रविवार देर रात भाई की तहरीर पर कप्तानगंज थाना पुलिस ने आरोपी आदर्श और नागेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। इसके बाद आदर्श को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है जबकि नागेंद्र की तलाश में पुलिस लगी हुई है। वहीं इस पूरे प्रकरण में सिपाही राहुल की लापरवाही सामने आई। एसपी ने उसे रविवार रात ही निलंबित कर दिया और उसके खिलाफ एफआईआर का निर्देश दिया।
एसपी के निर्देश पर कप्तानगंज थाने में सिपाही राहुल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कप्तानगंज एसओ  विजय प्रकाश मौर्य ने कहा कि किशोरी संग दुष्कर्म व आत्महत्या मामले में दो नामजद अभियुक्तों में शामिल आदर्श को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दूसरा आरोपी नागेंद्र अभी फरार चल रहा है, जिसकी तलाश में पुलिस की टीम जुटी हुई है। वहीं एसपी के निर्देश पर लापरवाही बरतने वाले सिपाही पर भी मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है। 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर में चुनावी तापमान बढ़ाने आ रहे है सपा भाजपा और बसपा के ये नेतागण, जाने सभी का कार्यक्रम

अटाला मस्जिद का मुद्दा भी अब पहुंचा न्यायालय की चौखट पर,अटाला माता का मन्दिर बताते हुए परिवाद हुआ दाखिल

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?