लिवइन रिलेशन में रह रही महिला की उसके पार्टनर ने ही कर दी हत्या जानें कारण, हत्यारा गिरफ्तार पूछताछ जारी


प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित सुशांत गोल्फ सिटी के पैराडाइज क्रिस्टल अपार्टमेंट में बृहस्पतिवार दोपहर लिवइन पार्टनर ने फ्लैट में महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद फ्लैट बंद कर फरार हो गया। महिला के परिजन का जब उससे संपर्क नहीं हुआ तब वे फ्लैट पहुंचे, जहां उसका खून से सना शव मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एक घंटे में आरोपी को दबोच लिया। उससे देर रात तक पूछताछ जारी रही। किसी विवाद में वारदात को अंजाम देने की बात सामने आ रही है। एडीसीपी साउथ शशांक सिंह ने बताया कि रिया गुप्ता पैराडाइज अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 203 में मूलरूप से प्रतापगढ़ निवासी रिषभ सिंह भदौरिया के साथ लिवइन में रहती थी। तलाकशुदा रिया की एक बेटी प्रिंसी भी है, जो कैंट में नानी गीता गुप्ता के यहां रहती है।
बृहस्पतिवार दोपहर रिया और रिषभ फ्लैट पर थे। इसी दौरान आपस में बातचीत के बाद हुए विवाद में रिषभ ने रिया को गोली मार दी। फिर फ्लैट में बाहर से कुंडी डालकर भाग निकला। कुछ देर बाद रिया की मां ने उसे फोन करना शुरू किया तो कोई जवाब नहीं मिला। उन्होंने रिषभ को भी कॉल किया, लेकिन उसने भी कॉल रिसीव नहीं की। अनहोनी की आशंका में रात करीब साढ़े नौ बजे रिया के परिजन फ्लैट पर पहुंचे। यहां फ्लैट के भीतर रिया का खून से लथपथ शव पड़ा देख पुलिस को सूचना दी। इसके बाद रिषभ को पकड़ लिया गया। एडीसीपी ने बताया कि रिषभ ने वारदात कबूल की है। उससे वजह के बारे में पूछताछ जारी है।
रिया मेकअप आर्टिस्ट थी, वहीं रिषभ के पिता सिंचाई विभाग में बाबू हैं। शुरुआती जांच में सामने आया कि रिया इसी साल नवंबर से रिषभ के साथ लिवइन में रह रही थी। जानकारी के मुताबिक वह तलाकशुदा थी, इसकी जानकारी रिषभ को नहीं थी। जब उसके इसका पता चला तो इसे लेकर झगड़ा हुआ। इसके बाद रिषभ ने उसे मार दिया। एक बात यह भी सामने आ रही है कि आरोपी को शक था कि रिया की किसी और शख्स से भी बातचीत होती है, इसलिए घटना को अंजाम दिया।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त