परीक्षा में फेल करने की धमकी देकर शिक्षक ने छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज होने पर भेजा गया जेल


लखनऊ में बुद्धेश्वर इलाके में स्थित एक निजी स्कूल का शिक्षक कई महीने तक 10वीं की छात्रा से अश्लीलता करता रहा। परीक्षा में फेल करने की धमकी देकर लैब में जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जुबान खोलने पर धमकी दी कि वह उसको और परिवार को जान से मार देगा। पीड़िता ने हिम्मत दिखाई और परिजनों को घटना बताई। तब परिजनों ने बृहस्पतिवार को एफआईआर दर्ज कराई। देर शाम पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया।
एडीसीपी पश्चिम चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि पारा थाना निवासी छात्रा निजी स्कूल से पढ़ाई कर रही है। उसके मुताबिक स्कूल में गणित पढ़ाने वाला शिक्षक भास्कर मिश्रा उसको कई महीने से छेड़ रहा था। जब उसने विरोध किया तो वह धमकी देता था कि गणित विषय में उसको फेल कर देगा। कुछ दिनों तक वह खामोश रही। इस बीच एक दिन स्कूल में उसको जबरन पकड़ लिया। लैब में ले गया। जहां और को नहीं था। इसी दौरान उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद छात्रा ने परिजनों को आपबीती बताई। एडीसीपी ने बताया कि आरोपी भास्कर को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया है। शुक्रवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया, उसमें स्कूल प्रबंधन की भी बड़ी लापरवाही उजागर हुई है।
एडीसीपी ने बताया कि आरोपी पीड़ित छात्रा के मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजता था। छात्रा के मोबाइल से उसके सैकड़ों मैसेज मिले हैं। जिनको पुलिस ने साक्ष्य के तौर पर जांच में शामिल कर लिया है। इसमें कई मैसेज धमकी भरे भी हैं। एडीसीपी का कहना है कि मामले में पर्याप्त पुख्ता साक्ष्य हैं। प्रयास होगा विवेचना जल्द पूरी कर कम समय में चार्जशीट लगाएगी। जिससे जल्द कोर्ट में केस की सुनवाई शुरू हो और कम समय में आरोपी को सजा मिल सके।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त