शीर्ष नेतृत्व का आभार उन्होंने हम जैसे कार्यकर्ता को जौनपुर की सेवा का अवसर प्रदान किया : कृपाशंकर सिंह


जौनपुर। लोकसभा चुनाव 2024 का  बिगुल बजने से पहले ही भाजपा ने अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी और पहली सूची में लोकसभा जौनपुर संसदीय क्षेत्र से पूर्व गृह राज्य मंत्री महाराष्ट्र कृपाशंकर सिंह को जौनपुर लोकसभा का प्रत्याशी घोषित कर दिया गया। जिससे उनके समर्थकों में खुशी तो हुई लेकिन भाजपा के जिला स्तरीय नेता कार्यकर्ता मायूस नजर आए। टिकट की घोषणा के तीन दिन बाद मुंबई से कृपाशंकर सिंह वारणसी पहुंचे संकटमोचन मे दर्शन कर वाराणसी से सड़क मार्ग से चलकर जौनपुर आये है। भाजपा कार्यकर्ता और उनके समर्थक रास्ते में जिले की सीमा पर उनका स्वागत किये उसके उपरांत जब वहां से चल कर उनका काफिला चौकिया पहुंची जहा पर उन्होंने माँ शीतला का दर्शन किया उसके उपरान्त उन्होंने भंडारी स्टेशन से कोतवाली चहारसु चौराहा जेसीज चौराहा से होते हुए भूपतपट्टी स्थित केंद्रीय चुनाव कार्यालय पर पहुँचे। इस पूरे कार्यक्रम के दौरान भाजपा के तमाम महत्वपूर्ण चेहरे गायब थे।
केन्द्रीय चुनाव कार्यालय पर कार्यकर्त्ताओ के साथ बैठक की गई जिसमें लोकसभा प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह ने अपने सम्बोधन में कहा कि मैं शीर्ष नेतृत्व को आभार व्यक्त करता हू कि उन्होंने हम जैसे कार्यकर्ता को जौनपुर का सेवा करने का अवसर प्रदान किया। मै सभी पार्टी कार्यकर्ताओं, वरिष्ठ जनों का स्वागत और आभार व्यक्त करता हूँ। पार्टी के देव तुल्य कार्यकर्ताओं के बल पर और देव तुल्य जनता के विश्वास पर एक बार फिर नरेन्द्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनायेंगे। उसके लिये घर घर से प्रत्येक कार्यकर्ता बूथ अध्यक्ष, पन्ना प्रमुख, पार्टी की रीतिनीति सरकार के किये गये विकास कार्यों के पत्रकों को देकर भाजपा को विजयी बनाने के लिये कार्य करेंगे, आगे उन्होंने कहा कि अबकी बार फिर तीसरी बार मोदी को प्रधानमंत्री और अपने इस सेवक को सांसद बनाये।
राजमंत्री गिरीश चंद्र यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने सन 2047 तक विकसित भारत बनाने के लिए जो रोडमैप बनाया है उसमे हम सभी को भागीदार बनना है और मोदी जी के विजन को समर्थन देते हुए लोगों को अधिक से अधिक मतदान के लिए प्रेरित करना है। हमारी देवतुल्य जनता अपना मन बना चुकी है देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व पर जनता का अटूट विश्वास है एवं प्रधानमंत्री जी ने भी जनता को विकास की गारंटी दी है जो की जनता के बीच विश्वास के भाव को दर्शाती है हमें इन चुनावों के माध्यम से अबकी बार ४०० पर के लक्ष्य को भी पूरा करने के लिए पूरे दम खम के साथ और जनसहयोग के माध्यम से प्रचंड विजय को हासिल करना है।
उत्तर प्रदेश मीडिया पैनलिस्ट ओमप्रकाश सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो कार्यकर्ता का सम्मान करती है और सदैव आगे बढ़ाने का कार्य करती है और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार हर क्षेत्र में विकास के नए नए आयाम को छू रहा है। लोकसभा चुनावों में हमें अपने अपने बूथों पर शत प्रतिशत मतदान के लिए प्रयास करना होगा।
पिंडरा के विधायक अवधेश सिंह ने कहा कि कृपाशंकर सिंह मोदी जी के दूत बनकर आये है इसलिए आप लोग इनको जिताकर भेजे आज भारतीय जनता पार्टी की सरकार और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की जनकल्याणकारी एवं जनहितैषी योजनाओं के कारण जनसामान्य के जीवन में अभूतपूर्ण परिवर्तन आया है चाहे वह आयुष्मान भारत योजना के माध्यम से गरीबों का इलाज हो, प्रधानमंत्री आवास योजना के माध्यम से पक्के मकान हो, जन धन के माध्यम से सभी को बैंको से जोड़ना एवं विभिन्न योजनाओं के माध्यम से लोन उपलब्ध कराना हो इनका साक्षात उदाहरण जमीनी स्तर पर देखा जा सकता है।
जिला प्रभारी अशोक चौरसिया ने केन्द्रीय नेतृत्व को धन्यवाद दिया और कहा कि प्रथम चरण में अधिसूचना के पहले जौनपुर का टिकट घोषित करने से हम सभी कार्यकर्ताओं को चुनाव की रणनीतिक सफलता हेतु पर्याप्त समय मिल गया है उन्होंने कहा कि आने वाले समय में जनपद का पूरा कार्यकर्ता  कंधे से कंधा मिलाकर चलने को तैयार है। अभी हमारा घोषणा पत्र नही बना है, पर मोदी जी की इच्छा है कि भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिये जन सहभागिता जरूरी है।
जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने अन्त मे आये हुए कार्यकर्ताओ का स्वागत अभिनंदन करते हुए कहा कि भाजपा प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करे। उसके लिये हमे बूथ तंत्र पर विजय करना होगा। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री सुनील तिवारी ने किया। 
उक्त अवसर पर पूर्व विधायक हरेन्द्र सिंह जिला महामंत्री सुशील मिश्रा पीयूष गुप्ता सुधाकर उपाध्याय संतोष सिंह संदीप सरोज रवीन्द्र सिह राजू दादा उमाशंकर सिंह अवधेश यादव धनंजय सिंह रविश चन्द्र पाण्डेय नागेश्वर देव पाण्डेय प्रभात श्रीवास्तव अरविन्द विश्वकर्मा रामसूरत मौर्य शशि मौर्य सुनिल यादव विपिन द्विवेदी ओमप्रकाश सिंह आमोद सिंह रोहन सिंह अम्बरीश धर द्विवेदी विनय सिंह भूपेंद्र सिंह प्रबुद्ध दुबे पंकज सिंह जसविन्दर सिंह जीतेन्द्र सिंह हर्सु पाठक विनित शुक्ला अनिल गुप्ता नरेन्द्र उपाध्याय रागिनी सिंह अजय सरोज सुरेश धुरिया इंद्रसेन सिंह विकास ओझा घनश्याम यादव निखिल सोनकर अवधेश सोनकर साहित तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहे। इस पूरे कार्यक्रम में कुछ महत्वपूर्ण चेहरो का न दिखाई देना एक प्रश्न चिह्न जरूर खड़ा करता है। 

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची