जमीनी विवाद को लेकर हत्या,थाना प्रभारी हुआ निलंबित,मुकदमा दर्ज, हत्यारा गिरफ्तार


जौनपुर। जनपद के थाना मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के नंदगंज चौराहे पर सोमवार की शाम भूमि विवाद को लेकर दबंगों ने धारदार हथियार से किसान की हत्या कर दी। जबकि पूर्व प्रधान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायल को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। एसपी डॉ. अजय पाल शर्मा ने बताया कि इस मामले को लेकर कोतवाल विनय प्रकाश सिंह को निलंबित कर दिया गया है। मुख्य आरोपी हिरासत में है। हत्या का कारण ग्राम समाज की जमीन को लेकर विवाद बताया जा रहा है।
खबर है कि ऊंचनी कला गांव निवासी पूर्व प्रधान प्रताप सिंह (50) पुत्र अजय सिंह का दबंगों से जमीनी विवाद चल रहा था। चार दिन पहले भी दोनों पक्षों में ग्राम समाज की एक फिट जमीन को लेकर मारपीट हुई थी। मामले में मुकदमा दर्ज हुआ था।
सोमवार चार मार्च को सायंकाल साढ़े सात बजे प्रताप सिंह अपने पड़ोसी किसान संजय सिंह उर्फ मुन्ना (55) के साथ बाइक से जा रहे थे। इसी दौरान नंदगंज चौराहे पर दबंगों ने दोनों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। सूचना पर पहुंची मड़ियाहूं पुलिस ने दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने संजय सिंह उर्फ मुन्ना को मृत घोषित कर दिया। सीएचसी पहुंचे मृतक के परिजन शव लेकर घर चले गए। 
वहीं, गंभीर रूप से घायल प्रताप सिंह को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के घर एसपी डॉ. अजय पाल शर्मा और एडिशनल एसपी शैलेंद्र सिंह पहुंचे। परिजनों को समझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया।
घटना को लेकर गांव में तनाव है हलांकि हत्याकांड के आरोपी प्रधान पति सुशील यादव को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची