बदमाशो में आज भी नहीं है पुलिस का खौफ, इसलिए तो राजधानी में भी चल रही है गोलियां



प्रदेश के कुख्यात बदमाश विकास दुबे एनकाउंटर काण्ड के बाद भी बदमाशों में पुलिस का खौफ नहीं दिख रहा है। अपराधी आज भी अपराधिक गतिविधियों को अंजाम देते हुए समाज में दहशत कायम किये हैं। बीते सोमवार को राजधानी लखनऊ बाइक सवार बदमाशों के गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल गया। आलमबाग में खुलेआम दो लोगो ने ब्लैक लग्जरी कार में सवार लोगों पर हमला कर दिया। जानकारी के मुताबिक, इस दौरान ड्राइवर को तीन गोलियां लग गयीं ,जिसके बाद उसे आलमबाग के अजंता अस्पताल में भर्ती करवाया गया। थाने की पुलिस का रवैया यह रहा कि मौके से एसएचओ आलमबाग को कई बार कॉल कोई गयी लेकिन उनका फोन तक नहीं उठाया मौके पर तत्काल पहुंचना तो दूर बता रही।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के आलमबाग थाना क्षेत्र में आज रात करीब सवा आठ बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने एक गाडी पर हमला कर दिया। गाडी रेलवे ठेकेदार सुरेंद्र कालिया की बताई जा रही हैं। आलमबाग बाजार में बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की। इस दौरान ठेकेदार के बॉडीगार्ड / ड्राइवर रूपराम को गोली लग गयी।


घटना के बाद हड़कंप मच गया। आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं गंभीर घायल रूपराम को तत्काल अजंता अस्पताल में भर्ती करवाया गया।  चिकित्सक के अनुसार उसे तीन गोलियां लगी हैं। अजंता के डॉक्टरों ने घायल को तत्काल ट्राम सेंटर रेफेर कर दिया।

मामले में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बदमाशों ने 15 राउंड से ज्यादा फायरिंग की। वही जानकारी के बाद कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई और जांच में जुट गयी। सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों को पहचान का प्रयास जारी है।घटना के बाद पुलिस बदमाशो की गिरफ्तारी के लिए जगह जगह चेकिंग अभियान चलाया अंधेरे में तीर चलाती रही बदमाश पुलिस पकड़ से दूर रहे। 

Comments

Popular posts from this blog

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश